तारक मेहता कि इस मशहूर एक्ट्रेस ने चुपके से रचाई दूसरी शादी, लीक हुई तस्वीरें

मित्रों आप लोग इस बात से अवगत ही होगे कि धारावाहिकों का दर्शकों पर गहरा प्रभाव पड़ता है। धारावाहिक काफी लंबे समय से लोगों का मनोरंजन कर रहा है जिन पर अलग- अलग तरह के धारावाहिक, काॅमेडी शो, डांस शो और रियलिटी शोज आते रहते हैं, जो दर्शकों को काफी पसंद होते है धारावाहिक आज भी दर्शकों के दिल के बेहद करीब हैं। ऐसे ही हम बाते करने वाले है एक ऐसे शो के बारे में जोकि दर्शक ने बहुत पसंद किया तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एक ऐसा शो है जो काफी लंबे समय से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। टीवी के फेमस कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इन दिनों किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना हुआ है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बारे में आगे जानने के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहिये

दरअसल यदि आप भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पक्के वाले फैन हैं तो आपके लिए अच्छी है। जी हां पॉपुलेरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि ये शो बीते 14 सालों से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो की कहानी ही नहीं बल्कि दर्शक इनके कलाकार को भी खूब पसंद करते हैं। यही नहीं फैंस अपने फेवरेट स्टार्स के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं। अगर आप भी हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जबरा फैन तो शो की एक फेमस एक्ट्रेस ने शादी कर ली है। जी हां, इस वीडियो में हसीना के पति उनकी मांग में सिंदूर भरते नजर आ रहे हैं उनकी शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आते ही फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रह गया है।अगर आप भी सोच रहे हैं कि ये एक्ट्रेस ‘बबीता जी’ यानी मुनमुन दत्ता हैं तो आप बिल्कुल गलत हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता नहीं बल्कि ‘रीटा रिपोर्टर’ का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस प्रिया आहूजा हैं। 19 नवंबर वर्ष 2011 में प्रिया ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के डायरेक्टर मालव राजदा के संग शादी हुई थी इस कपल का एक तीन वर्ष का बेटा भी है। विवाह के पूरे 10 वर्ष होने पर मालव और प्रिया ने दोबारा से धूमधाम ढंग से विवाह की और विवाह की हर रस्म को फिर से पूरा किया। मालव और प्रिया की रिश्ता शो के सेट से ही प्रारम्भ हुआ था। धीरे-धीरे दोस्ती ने प्यार का रूप ले लिया और फिर बात विवाह तक पहुंच गई। प्रिया आहूजा और मालव राजदा ने अपनी विवाह के 10 वर्ष पूरे किए थे। ऐसे में इस खास मौके पर दोनों ने एक बार फिर एक-दूसरे से किए वादें याद करना चाहते थे। अपने विवाह के दिनों को याद करते हुए रीता रिपोर्टर यानी प्रिया आहूजा ने एक बार फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद वो चर्चा का विषय बन गईं।

 
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priya Ahuja | NewBornMommy (@priyaahujarajda)

Leave a comment

Your email address will not be published.