विराट कोहली को लेकर बोले रविश कुमार “एक नंबर का लोफर और नालायक है हमेशा लड़कियों के पीछे घूमता रहता है

दोस्तो भारतीय क्रिकेट टीम में एक से बढ़कर एक खिलाड़ी मौजूद है जिन्होंने अपने खेल के शानदार प्रदर्शन से सबको अपना फैन बना लिया। जहां ये खिलाड़ी अपने शानदार खेल की वजह से सुर्खियों में आ जाते है और हर जगह उनकी प्रशंसा होती है वही खराब खेलने पर उससे ज्यादा उन्हे आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है । लोगो की तरह तरह की बाते सुनने पड़ती है ।ऐसा ही कुछ इन दिनों फेमस क्रिकेट विराट कोहली के साथ हो रहा है।आपको बता दे विराट के खेल के खराब।प्रदर्शन की वजह से फेमस जर्नलिस्ट रवीश कुमार ने विराट के लिए के डाली इतनी बड़ी बात ।इस मामले से जुड़ी पूरी खबर जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

रवीश कुमार ने कोहली को बोल दिया नालायक

भारतीय मशहूर जर्नलिस्ट रवीश कुमार (RAVISH KUMAR) ने साल 2012 में विराट को लेकर एक ट्वीट किया था, जो इन दिनों तेज़ी से वायरल हो रहा है. रवीश कुमार (RAVISH KUMAR) अपने इस ट्वीट में विराट कोहली(VIRAT KOHLI) को खरी खोटी सुनाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

रवीश कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा,

‘ये विराट कोहली को कोई क्यों नहीं बताता कि लफंदर का विज्ञापन बंद करे. हर विज्ञापन में यह लोफर बनता है और लड़की पटाता है. नालायक क्रिकेटर.’

Ravish kumar on virat kohli pic.twitter.com/MCp0c2MXpF— Sportsgaliyara (@sportsgaliyara) June 21, 2022

रवीश पर भड़के थे फैंस

रवीश कुमार के इस ट्वीट को देखकर विराट कोहली के फैंस बुरी तरह से भड़क गए थे. लोगों का ऐसा कहना था कि एक पत्रकार के उपर ऐसी बोली सूट नहीं करती हैं. आप एक जाने-माने जर्नलिस्ट हैं. आपको ऐसे शब्द इस्तेमाल करने से पहले सोचना चाहिए. किसी भी खिलाड़ी को यूं खुले आम नालायक बोल देना अच्छी बात नहीं होती है.

इंग्लैंड दौरे की तैयारी कर रहे हैं विराट

इन दिनों विराट कोहली इंडिया टीम के साथ इंग्लैंड दौरे की तैयारी में लगे हुए हैं. इंडिया टीम इंग्लैंड के लिए रवाना हो चुकी हैं और वहां पहुंच कर टीम ने प्रैक्टिस भी शुरु कर दी है. चार टेस्ट मैचों की सीरीज में एक बचा हुआ टेस्ट जीतकर इंडिया सीरीज अपने नाम कर ना चाहेगी.

Leave a comment

Your email address will not be published.