रणवीर ने किया खुलासा, क्यूँ इतनी जल्दी आलिया को किया प्रेग्नेंट

दोस्तो जैसा कि सभी को मालूम है 14 अप्रैल को अभिनेत्री आल्या भट्ट और रणवीर कपूर शादी के बंधन में बंध गए थे । ऐसे में किसी ने नहीं सोचा था कि शादी के ढाई महीने बाद आल्या गुड न्यूज दे देगी ।27 जून को सोशल मीडिया पर आल्या रणवीर ने अपने माता पिता बनने की बात शेयर की । जिसके बाद लोग तरह तरह की बाते करने लगे कयास लगाने लगे ।यही नही बल्कि आल्या को ट्रोल भी करने लगे ।इन सब बातो का रणवीर ने ट्रॉल्स को करारा ज़बाब भी दिया था । लेकिन बता दे आल्या और रणवीर के इतनी जल्दी माता पिता बनने की असली वजह का खुलासा हो चुका ।जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

 

रणबीर की मानें तो वो और आलिया शादी से पहले से ही बच्चों के बारे में सोच रहे थे। रणबीर ने कहा कि वो बढ़ती उम्र की वजह से अपनी फैमिली शुरू करना चाहते थे।रणबीर कपूर ने  इंटरव्यू में कहा कि उनके मन में यह ख्याल आने लगा था कि जब उनके बच्चे बड़े हो जाएंगे तो क्या वो उनके साथ खेलने लायक फिट रह पाएंगे? रणबीर के मुताबिक, 40 की उम्र तक पहुंचने के ख्याल पर ही उन्होंने बच्चे के बारे में सोचना शुरू कर दिया था। रणबीर कपूर ने कहा, ‘जब लोग 40s की तरफ बढ़ते हैं तो मन में अकसर ऐसे सवाल आने लगते हैं कि आप किस उम्र में बच्चे चाहते हो और कब नहीं। यह तब भी होता है जब एक मर्द 40 की उम्र के पड़ाव पर पहुंचता है। आप सोचने लगते हैं कि यार मेरा बच्चा जब 20 साल का होगा तो मैं 60 का होऊंगा। क्या मैं उसके साथ खेल पाऊंगा? ट्रैकिंग पर जा पाऊंगा?’

वहीं फिल्म ‘शमशेरा’ के डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने खुलासा किया कि रणबीर ने उन्हें दो-ढाई साल पहले ही बता दिया था कि वो जल्द से जल्द बच्चे चाहते हैं। करण मल्होत्रा ने कहा, ‘एक पिता बनने के लिए रणबीर की एक्साइटमेंट अलग ही लेवल पर है। मुझे याद है कि जब मैंने उन्हें बताया कि हमारा बेबी हुआ है तो उनका पहला रिएक्शन था कि मुबारक हो। मैं भी बनूंगा बहुत जल्दी हां, मैं भी बनूंगा।’बता दे, रणबीर कपूर 28 सितंबर को 40 साल के हो जाएंगे और अलिया भट्ट उनसे उम्र में 10-11 साल छोटी हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.