बिना कपड़ो के रणवीर-कैटरिना का अश्लील विडियो हुया वायरल,सबके सामने हुए शर्मिंदा

दोस्तो बॉलीवुड में बहुत से सितारों के पर्सनल वीडियो लीक हो चुके है ।ऐसा बॉलीवुड में अक्सर होता रहता है । जिसके बाद कई सितारे तो वीडियो में न होने का दावा भी कर चुके है ।हालही में भोजपुरी सिंगर शिल्पा राज का एक वीडियो लीक हुआ था । अभी ये मामला ठंडा हुआ ही नहीं कि बॉलीवुड अभिनेता रणवीर कपूर के अश्लील वीडियो लीक होने की खबर सामने आई है ।जिसके बाद से हर तरह रणवीर और उनके वीडियो के ही चर्चे हो रहे है ।इस मामले से जुड़ी पूरी खबर जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जग्गा जासूस के प्रमोशन में व्यस्त है इस बीच उनकी एक हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है जो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही है यह तस्वीर फिल्म के एक सीन की है जिसने यह दोनों बिना कपड़ों के ऑटो में बैठे नजर आ रहे हैं इस न्यूड तस्वीर में दोनों के  एक्सप्रेशंस को देखकर ऐसा लग रहा है मानो कि यह मुसीबत में फंस गए हो.

यह तस्वीर मैंगो बॉलीवुड की इंस्टाग्राम पर शेयर की गई थी जो देखते ही देखते वायरल हो गई. बता दें कि यह दोनों इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए भी प्रेस कॉन्फ्रेंस तो कभी रियलिटी शो मैं नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं दोनों जहां जाते हैं एक दूसरे की टांग खिंचाई का मौका नहीं छोड़ते.

बतौर प्रड्यूसर यह रणवीर की पहली फिल्म है जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है .लंबे समय बाद फिल्म के जरिए यह जोड़ी एक बार फिर वापसी कर रही है ।

Leave a comment

Your email address will not be published.