बेहद ख़ास अंदाज़ में किया था रणवीर कपूर ने आलिया से अपने प्यार का इज़हार,तस्वीरो में कैद हुआ भावुक पल

दोस्तो आखिरकार दर्शको का इंतजार खत्म हुआ और 7 जुलाई से कॉफी विद करण के 7 वे सीजन की शुरुआत हो चुकी है ।जिसके पहले एपिसोड के गेस्ट रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सितारे रणवीर सिंह और आल्या भट्ट थे ।करण जौहर ने इन दिनों की पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत से सवाल किए। इस दौरान आल्या ने अपनी प्रेम कहानी के कई राजो का खुलासा करते हुए बताया कि रणवीर ने कैसे किया था उनको प्रपोज । आल्या और रणवीर की निजी जिंदगी की बाते जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) ने ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 7 (Koffee With Karan 7) में खुलासा किया और बताया कि कितने रोमांटिक अंदाज में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने उन्हें प्रपोज किया था. शादी को वो प्रपोजल ऐसा था, जिसके बारे में उन्होंने सोचा भी नहीं था.

महामारी की वजह से हुई देरी

आलिया ने बातचीत के दौरान बताया कि रणबीर और उनकी प्लानिंग ऐसी थी, जिसने मुझे चौका दिया था, क्योंकि मैंने तो वैसा कुछ सोचा ही नहीं था और न उसकी उम्मीद थी. आलिया ने आगे बताया कि हम इसके बारे में बात भी नहीं कर रहे थे, क्योंकि जब हम इसके बारे में बात कर रहे थे तब महामारी आ गई और फिर देरी होती गई. इसलिए हमने तय किया अब इसके बारे में बात नहीं करेंगे और यही रणबीर ने किया.

मासाई मारा नेशनल रिजर्व ने रणबीर ने आलिया को किया था प्रोपोज

रणबीर की दुल्हिनया ने आगे बताया कि उन्होंने इस बारे में किसी को नहीं बताया, सिर्फ एक अंगूठी ली और शादी के लिए प्रपोज करने के लिए उन्होंने एक अमेजिंग जगह को चुना. वो जगह जहां से दोनों का एक मजबूत भावनात्मक संबंध है. वो जगह थी ‘मासाई मारा नेशनल रिजर्व’. जंगल के बीचो-बीच, वो बहुत अमेजिंग था.

ट्रैवल गाइड को रणबीर ने बना दिया था फोटोग्राफर

आलिया ने ये भी खुलासा किया कि कैसे रणबीर ने उनके ट्रैवल गाइड से उनके खास पल की तस्वीरों को कैमरे में कैद करने के लिए कहा, जिसने मुझे और भी ज्यादा सरप्राइज्ड कर दिया. आलिया ने आगे कहा कि सब कुछ खत्म होने के बाद भी मुझे सपने जैसा लग रहा था और मैं बहुत इमोशनल हो गई थी.

आलिया की तस्वीरें के मायने समझते हैं रणबीर

आलिया ने वो पल याद करते हुए कहा कि उन्होंने (रणबीर) मुझे तस्वीरों के बारे में बताया तो, मैं ऐसी थी, ‘आप तस्वीरें लेने में कामयाब रहे’. क्योंकि वो जानते हैं कि तस्वीरें मेरे लिए कितनी मायने रखती हैं. फिर मैंने वो तस्वीरें देखीं, वह बहुत खास थीं.

तस्वीरे देख भावुक हो गए थे रणवीर सिंह

‘कॉफी विद करण’ में आलिया ने ये भी खुलासा किया कि जब उन्होंने रणवीर सिंह को वो तस्वीरें दिखाईं, तो ‘जयेशभाई जोरदार’ एक्टर की आंखें नम हो गई थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.