सिद्दी विनायक मंदिर में सादगी भरे लुक में नज़र आई रानी मुखर्जी, ग्रीन शरारा में ढाया कहर

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी उन अभिनेत्रियों में से है जो लाइमलाइट से अक्सर दूर रहती है .रानी को बहुत कम स्पॉट किया जाता है .लास्ट टाइम रानी को फेमस फिल्म निर्माता करण जौहर के 50 वें बर्थडे सेलिब्रेशन में स्पॉट किया गया था .उसके बाद रानी को अब मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर के बाहर पैपराजी के कैमरों में स्पॉट किया गया .

रानी अपने आपको बड़ी गणपति भक्त मानती हैं। ऐसे में वो आज मंदिर में भगवान गणेश के दर्शन करने पहुंची। मंदिर से बाहर आते समय उन्हें स्पॉट किया गया। ग्रीन शरारा स्टाइल सूट के साथ एक्ट्रेस ने पिंक दुपट्टा कैरी किया हुआ था। चेहरे पर मास्क था। लेकिन पैपराजी के कहने पर एक्ट्रेस ने मास्क हटा कर पोज़ भी दिए और चल दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Buzz (@cricbollybuzz)

बता दें, रानी मुखर्जी इंडस्ट्री की शानदार एक्ट्रेसेज में से हैं। उन्होंने अपने करियर में ‘ब्लैक’, बंटी और बबली, वीर जारा, कुछ कुछ होता है, मर्दानी, हिचकी जैसी शानदार फिल्में दी हैं। शादी और बेटी के जन्म के बाद बेशक उनका फिल्मों में आना कम हो गया है। लेकिन जब आती हैं अपनी शानदार परफॉरमेंस से धमाका करती हैं। आखिरी बार उन्हें पिछले साल रिलीज़ हुई ‘बंटी और बबली 2’ में देखा गया था। फिल्म में सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी लीड रोल में थे। एक्टिंग जबरदस्त थी। आने वाले वक़्त में एक्ट्रेस के पास ‘मिसेज चैटर्जी वेर्सेज नोर्वे’ है। फिल्म की शूटिंग से जुड़ी अभी कोई खास खबर नहीं है। वहीं इनके फैंस इन्हें फिल्मों में देखने का इंतजार कर रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.