भगवान जगन्नाथ का अपमान करने वाले रणबीर कपूर पर आया संकट, अब कैसे हीट होगी ब्रह्मास्त्र

मित्रों वैसे तो बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे है, जिनको लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चायें होती रही है। ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के साथ-साथ बॉलिवुड फिल्मों और स्टार्स को लेकर जोरो से बॉयकॉट ट्रेंड चलने लगा है। आपको बता दें कि काफी समय से अभिनेता आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा काफी सुर्खियो में है। हालाकि फिल्म रिलीज होने के पश्चात कुछ खास कमाल नही दिखा पायी। वहीं अब बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। ऐसे में हर किसी की जुबान पर बस यही सवाल है, कि अगर ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाती है, तो क्या फिल्म इंडस्ट्री में रणबीर कपूर का स्टारडम बचा रहेगा। क्योंकि मिली जानकारी के मुताबिक बीफ वाले वीडियो के बाद भगवान जगन्नाथ का अपमान करने पर रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र मुश्किल में पड़ सकती है।

दरअसल अभिनेता रणबीर कपूर के स्टारडम को बचाने की सारी जिम्मेदारी ब्रह्मास्त्र पर टिकी हुई हैं। मगर जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट पास आ रही है वैसे-वैसे रणबीर कपूर की मुश्किलें भी बढ़ती जा रही हैं। अभी तक रणबीर कपूर ने फिल्म को ठीक से प्रमोशन भी शुरु नहीं किया है कि उससे पहले उनके पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। जिसकी वजह से एक्टर की फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड करने लगा है। रणबीर कपूर से पहले आमिर खान की पुराने बयानों के चलते बायकॉट का सामना करना पड़ा था। जिसका असर उनकी फिल्म पर भी देखने को मिला। बता दें कि बीते हफ्ते रणबीर कपूर ने अपनी वाइफ आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी को लेकर किए अपने पर्सनल मजाक को लेकर चेन्नई में लोगों से माफी मांगी थी। माफी मांगते हुए एक्टर ने कहा, गर्भावस्था में ‘फैलाव’ को लेकर उन्होंने जो टिप्पणी की थी, वह गलत थी, किसी को दुख पहुंचा हो तो माफी मांगते हैं, पर अभिनेता ने कभी नहीं सोचा होगा कि एक मजाक उनके लिए इतनी बड़ी मुसीबत बन जाएगा। रणबीर के माफी मांगने के बाद भी लोगों को गुस्सा कम नहीं हुआ बल्कि लोगों ने उनके पुराने वीडियो ढूंढ निकाले, जिनमें वह अपनी फिल्मों की अनुष्का शर्मा और वाणी कपूर जैसी हीरोइनों को नीचा दिखाने वाली बातें कर रहे हैं। इतना ही नहीं एक्टर की पुरानी गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के साथ तो उनके कई ऐसे वीडियो सामने आए, जिसमें रणबीर अपनी हदें लांघ रहे हैं। सोशल मीडिया पर अभिनेता के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं अब स्थिति यह बनी कि रणबीर ने इन पर चुप्पी साध ली, हालाकि इसकी वजह से इनको काफी बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि अभी एक मामला ठंडा नहीं पड़ा था कि उससे पहले रणबीर का एक वीडियो आ गया, जिसमें वह बीफ खाने की बात करते हुए कह रहे हैं कि यह तो उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों को गुस्सा बुरी तरह फूट पड़ा है क्योंकि ब्रह्मास्त्र में रणबीर शिवा का कैरेक्टर प्ले कर रहे है, लोगों ने इसे अपनी संस्कृति के विरुद्ध बताते हुए फिल्म को बायकॉट करने की मांग तेज कर दी है।  सोशल मीडिया पर एक्टर का बीफ वाला वीडियो चल ही रहा है कि रणबीर का उनकी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के साथ एक वीडियो सामने आ गया है। ये वीडियो उनके किसी पुराने इंटरव्यू का है जहां वो महिलाओं द्वारा पहनी जाने वाली बिकनी के बारे में टिप्पणी करते हुए ‘जगन्नाथ’ तक चले जाते हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग इसे भगवान जगन्नाथ का अपमान बता रहे है। रणबीर के इस वीडियो ने तो लोगों के गुस्से को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया। एक्टर को लेकर लोगों का गुस्सा कम होने की जगह बढ़ता ही जा रहा है और उनकी इमेज पर इसका काफी नेगेटिव असर पड़ रहा है और खासतौर पर उनकी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर विरोध की मांग पहले से ज्यादा तेज हो गई है। अब देखना होगा कि अपने इस पुराने बयानों पर रणबीर कपूर क्या सफाई देते हैं। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.