आलिया की गर्ल गैंग ने जूता-छुपाई की रस्म के लिए मांगे 11,5 करोड़ रुपये,वहीँ रणबीर को इस शख्स ने भेंट दी 2.50 करोड़ की घड़ी,

मित्रों वैसे तो  हमारे जीवन को सही ढंग से चलाने के लिये, एक जीवनसाथी की आवश्यकता होती है, जो कि शादी करने के पश्‍चात पूरी हो जाती है, शादी एक ऐसा बन्‍धन है, जो लगभग सभी लोगों की अवश्‍यकता है, यह रिश्‍ता मूलत: विश्‍वास के आधार पर ही चलता है, वहीं यह रिश्‍ता दो दिलों के साथ साथ दो पारिवारों को भी एक कर देता है। जैसे कि अभी हालही में बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा आलिया भट्ट भी शादी के बंधन में बंध चुकी है। इस शादी के दौरान कई लोगों ने महंगे से महगें गिफ्ट दिये। हालाकि जहां एक ओर रणवीर कपूर को एक सख्श से मिली 2.50 करोड़ की घड़ी तो वहीं जूता-छुपाई की रस्म में मांगे गये साढ़े ग्यारह करोड़ रूपये। खबर विस्तार से जानने के लिये इस पोस्ट के अंत तक बने रहे। 

दरअसल  रिपोर्ट माने तो आलिया की गैंग गर्ल ने कपूर परिवार से जूता-छुपाई की रस्म के लिए 11,5 करोड़ रुपये मांगे थे, हालांकि काफी मशक्कत के बाद उन्हें एक लाख रुपये दिए गए, न्यूज पोर्टल के हवाले से सूत्र ने दावा किया, ‘काफी मजाक के बाद उन्हें एक लाख रुपये का लिफाफा दिया गया, इसके अतिरिक्त अंदरूनी सूत्र ने यह भी दावा किया कि, सोनी राजदान ने अपने दामाद रणबीर कपूर को 2,50 करोड़ रुपये की महंगी घड़ी भेंट की थी, इतना ही नहीं, बल्कि शादी में शामिल हुए सभी मेहमानों को कश्मीरी शॉल मिली, जिसे आलिया ने खुद उठाया था, सूत्रो की माने तो “इन शॉलों की सामग्री अविश्वसनीय थी और हर कोई इससे है-रान था।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि इससे पहले राहुल भट्ट ने इंडिया टुडे से खास बातचीत में खुलासा किया था कि, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी शादी में केवल चार फेरे लिए, उनके एक विशेष पंडित थे, मैं एक समारोह में सहायक था जहाँ भाइयों की ज़रूरत थी, पंडित कई सालों से कपूर परिवार के साथ हैं, इसलिए, उन्होंने प्रत्येक फेरे का महत्व समझाया,” वर्कफ्रंट की बात करें तो, रणबीर और आलिया पहली बार अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ब्रह्मास्त्र में एक साथ दिखाई देंगे, जिसकी शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है, इसके अतिरिक्त रणबीर के पास वाणी कपूर के साथ शमशेरा भी है, वह पुष्पा स्टार रश्मिका मंदाना के साथ एनिमल में भी नजर आएंगे, दूसरी ओर आलिया भट्ट वर्तमान में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पर काम कर रही हैं, जिसमें रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.