शॉर्ट ड्रेस पहन कर सामने आई ‘रामायण की सीता’ यूजर बोले ‘माता ये क्या रूप धारण कर लिया आपने

दोस्तों एक समय था जब किसी किसी के घर में टीवी हुआ करता था उस समय केबल या डिश का तो नमो निशान भी नही हुआ करता था . बस दूरदर्शन आया करता था दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाला सीरियल ‘रामायण’ जिसका सभी बेसब्री से इंतज़ार किया करते थे . रामानंद सागर द्वारा बनाई गयी इस रामायण के हर कलाकार ने अपना किरदार बखूबी निभाया .रामायण के अहम भुनिका निभाने वाले किरदार रावण ,राम और सीता को दर्शक आज तक नही भूले . रामायण’ में सीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है . दीपिका अपने फेंस के लिए लेटेस्ट तस्वीरे पोस्ट करती रहती है . हालही में दीपिका ने सोशल मिडिया पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है जिसमे वो बेहद खुबसूरत दिखाई दे रही है .

रामायण’ की सीता यानी दीपिका ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह डार्क ब्राउन कलर की लॉन्ग शर्ट स्टाइल वनपीस ड्रेस पहने बेठ पर बैठी नजर आर रही हैं। इस ड्रेस के साथ उन्होंने गले में एक मल्टी कलर का स्कार्फ बांध रखा है। वहीं उनके हाई हील्स उनके इस पूरे लुक को काफी कॉम्प्लीमेंट कर रहे हैं। इस तस्वीर में उनकी स्माइल वाकई काफी खूबसूरत दिख रही हैं। दीपिका की इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस फोटो पर कमेंट कर लगातार फैंस दीपिका की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। वहीं अबतक इसे हजारों व्यूज मिल चुके हैं।

इस तस्वीर में जहां कई फैंस दीपिका के ​इस रूप को देखकर खुश हैं। तो वहीं कई यूजर उनके इस लुक को देखकर हैरान है। एक यूजर ने उनकी इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘माता ये क्या रूप धारण कर लिया आपने माते।’ एक यूजर ने कमेंट किया, ‘हाये…मेरी परम सुंदरी।’

आपको बता दें कि ‘रामायण’ में सीता माता के किरदार के अलावा दीपिका ‘विक्रम और बेताल’, ‘लव-कुश’, ‘दादा-दादी की कहानी’, ‘द स्वोर्ड ऑफ टीपू सुल्तान’ जैसे कई सीरियल के जरिए भी दर्शकों का मनोरंजन चुकी हैं। वहीं अब दीपिका जल्द ही सरोजनी नायडू की बायोपिक में भी नजर आने वाली हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.