एक बार फिरसे राजू श्रीवास्तव को आया बुखार,डॉक्टर्स ने कहा “मुश्किल है अब

दोस्तो दिल्ली के एम्स अस्पताल में कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का इलाज चलते हुए एक महीना हो चुका है लेकिन उनके स्वास्थ्य में कोई सुधार देखने को नहीं मिल रहा । ऐसे में राजू के स्वास्थ्य को लेकर अपडेट मिलते रहते है । लेकिन किसको सच माने किसको झूठ ।लेकिन अभी राजू श्रीवास्तव को लेकर खबर सामने आई है जिसमे उनके स्वास्थ्य को लेकर अच्छी खबर नहीं है ।इस खबर के सामने आने से राजू के फैन्स काफी मायूस नजर आ रहे है और राजू के ठीक होने की प्रार्थना कर रहे है ।ऐसे में एम्स के डॉक्टर का क्या कहना है जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

एक बार फिर आया राजू श्रीवास्तव को बुखार, डॉक्टर्स ने कहा- जब तक ब्रेन..

राजू श्रीवास्तव को अब तक होश नहीं आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डॉक्टर्स का मानना है कि जब तक राजू के ब्रेन में हरकत नहीं होगी तब तक राजू की हालत को ठीक नहीं माना जाएगा। बता दें कि राजू श्रीवास्तव अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रहे हैं। वह अब भी वेंटिलेटर पर हैं।

राजू ने जारी किया था स्पष्टिकरण

इस वीडियो के वायरल होने के बाद राजू श्रीवास्तव ने इस पर स्पष्टता भी दी और कहा- कि मैं महिलाओं का बेहद सम्मान करता हूं और कभी उनके सम्मान के खिलाफ कुछ भी नहीं बोलता हूं। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि शिल्पा के प्रति उनके मन में बेहद सम्मान है और वायरल हो रहा वीडियो आधा-अधूरा है।

किस पर तंज कस रहे थे राजू?

गौरतलब है कि बिग बॉस सीज 11 में शिल्पा शिंदे को घर में एक मां की तरह केयर करने के लिए जाना जाता था।

क्या बोले थे राजू श्रीवास्तव?

एक बार राजू श्रीवास्तव एक कॉमेडी शो में गए थे, जहां उनसे बिग बॉस के प्रतिभागियों का मजाक बनाने को कहा गया। इस दौरान एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें कॉमेडियन कहते नजर आ रहे हैं कि ‘अगर मां बनने का इतना ही शौक है तो घर से बाहर आओ, शक्ति कपूर तुम्हारा इंताजर कर रहा है’। राजू के इस मजाक पर बवाल मच गया था।

कई बार विवादों में फंस चुके हैं राजू

अपनी बेहतरीन कॉमेडी से सभी को गुदगुदाने वाले राजू श्रीवास्तव अन्य चीजों पर भी अपनी बेबाक राय रखते हैं और कई किरदारों पर भी मीम्स बनाते भी नजर आ चुके हैं। हालांकि इसके चलते कई बार वह विवादों में भी फंस गए।

डॉक्टर्स ने क्या कहा?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डॉक्टर्स ने यह कदम संक्रमण से राजू को बचाने के लिए लिया गया था। सूत्रों के मुताबिक, डॉक्टर्स अब भी राजू के लिए चिंतित हैं। उनका कहना है कि जब तक होश नहीं आता तब तक चिंता बनी रहेगी।

बेटी को भी मिली थी मिलने की परमिशन

बता दें कि इससे पहले जब राजू को बुखार आया था जब डॉक्टर्स ने सिर्फ राजू की पत्नी शिखा को आईसीयू के अंदर जाने की परमिशन दी थी। लेकिन जब उनका बुखार उतरा जब बेटी अंतरा श्रीवास्तव को उनसे मिलने की परमिशन दे गई थी।

सामान्य है ऑक्सीजन, लीवर और ब्लड प्रेशर

राजू के भाई ने मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान कहा कि राजू की किडनी, हार्ट, लीवर, ब्लड प्रेशर और ऑक्सीजन लेवल सामान्य हैं। हालांकि, बुखार की वजह से वेंटिलेटर न हटाने का निर्णय लिया है। बता दें कि राजू को ऑक्सीजन सपोर्ट भी न के बराबर लग रहा है।

नौ दिन पहले ही आया था बुखार

गौरतलब है कि अभी नौ दिन पहले ही राजू श्रीवास्तव को 100 डिग्री बुखार आया था, जो तीन दिनो तक बना रहा। यानी दिल्ली के एम्स में भर्ती होने के बाद राजू को चौथी बार बुखार आया है। बता दें कि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। यह बात मीडिया रिपोर्ट्स में कही जा रही है।

पहली बार नहीं आया है बुखार

बता दें कि राजू को पहली बार बुखार नहीं आया है। बल्कि अस्पताल में भर्ती होने के बाद चार बार बुखार आ चुका है।

डॉक्टर्स कर रहे हैं कोशिश

मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि बुखार आने के बाद से ही डॉक्टर्स ने वेंटिलेटर के सभी पाइप बदल दिए हैं। ताकि राजू को किसी भी तरह का संक्रमण न हो।

आया 99 डिग्री बुखार

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो राजू को एक बार फिर बुखार आया है। मीडिया हाउस को राजू के भाई ने बताया कि राजू को 99 डिग्री बुखार आ गया है। यही कारण है कि डॉक्टर्स ने अभी वेंटिलेटर नहीं हटाने का फैसला किया है।
छोटे और बड़े पर्दे के स्टार कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव करीब 31 दिन से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी सेहत में लगातार सुधार आ रहा है। हालांकि, अब तक उनके ब्रेन में हरकत नहीं हुई है। यही कारण है कि डॉक्टर्स ने अभी तक वेंटिलेटर सपोर्ट नहीं हटाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.