बचपन से ही बहादुर है राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा, 12 साल की उम्र में बचाई थी माँ बाप की जान

दोस्तों जैसा कि आप सभी लोगो को पता होगा कि इन दिनों मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का स्वस्थ्य काफी ज्यादा ख़राब है और उनको दिल्ली के ऐम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. और डाक्टर ने राजू श्रीवास्तव को ब्रेन डैड घोषित करते हुए जवाब दे दिया. सभी लोग राजू श्रीवास्तव के ठीक होने की ईश्वर से प्रार्थना कर रहे है इनके चाहने वालो के लिए एक बहुत ही बड़ी खुशखबरी है बता दे उनकी हेल्थ में पहले से ज्यादा सुधार आने के अपडेट मिले है उनकी हेल्थ के बारे में लगातार जानकारी राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा श्रीवास्तव समय समय पर अपडेट दे रही है बता दे कि अंतरा श्रीवास्तव भी बालीवुड का हिस्सा बन चुकी है अगर आप सभी लोग मशहूर कॉमेडियन की बेटी के बारे में जानना चाहते हो तो पोस्ट के अंत तक बने रहे.

12 साल की उम्र में हासिल किया ये अवॉर्ड :-

दोस्तों 20 जुलाई साल 1994 को मुंबई में जन्मी अंतरा श्रीवास्तव ने मुंबई के ओबेरॉय इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की है। इसके अलावा उन्होंने कॉलेज की पढ़ाई मुंबई के ही एचआर कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स से मास मीडिया इन एडवरटाइजिंग में ग्रेजुएट किया। बता दे अंतरा श्रीवास्तव साल 2006 में काफी चर्चा में रही थी।

इस दौरान अंतरा की उम्र केवल 12 साल थी और उन्हें इस समय तत्कालीन राष्ट्रपति डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम के निवास पर नेशनल ब्रेवरी अवॉर्ड से नवाजा गया था। दरअसल, इस समय राजू श्रीवास्तव के घर कुछ गुंडे घुस गए थे ऐसे में उनकी बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने अपनी बहादुरी से अपनी मां को बचाया था। एक इंटरव्यू के दौरान खुद अंतरा श्रीवास्तव ने इस घटना के बारे में बातचीत की थी।

उन्होंने बताया था कि घर में आए चोरों के पास बंदूक थी। ऐसे में उन्होंने अपनी मां को सुरक्षित बचा लिया था। अंतरा ने कहा था कि सबसे पहले वह बेडरूम में गई और अपने पिता और पुलिस को बुलाया। इसके बाद उन्होंने कमरे की खिड़की से बिल्डिंग के चौकीदार को आवाज लगाई। ऐसे में चौकीदार और पुलिस ने आकर तुरंत उनकी मां को बचा लिया था। अंतरा ने कहा था कि, “10 मिनट के इस घटनाक्रम ने मुझे पूरी तरह से बदल दिया।”

इन फिल्मों में काम कर चुकी है अंतरा :-

बात की जाए अंतरा के काम के बारे में तो उन्होंने साल 2013 में फ्लाइंग ड्रीम इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के लिए डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के तौर पर काम किया है। वह ‘फुल्लू’, ‘द जॉब’, ‘स्पीड डायल’, ‘पलटन’ जैसी फिल्मों में भी बतौर असिस्टेंट प्रोड्यूसर और डायरेक्टर काम कर चुकी है।

वही बात की जाए उनकी एक्टिंग के बारे में तो उन्होंने साल 2018 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘वोडका डायरी’ में बतौर एक्ट्रेस भी काम किया है। राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा दिखने में भी काफी खूबसूरत है। वहीं स्टाइल के मामले में वह बड़ी-बड़ी अभिनेत्री को मात देती है। बता दे अंतरा की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

Leave a comment

Your email address will not be published.