ऑडी Q7 जैसी करोड़ो की कारो के मालिक थे राजू श्रीवास्तव, ये है कारो की लिस्ट

दोस्तो आज के समय में खुश रहना बहुत ही मुश्किल है ।यादि कोई खुश रहना भी चाहे तो ये बात दुसरो से देखी नही जाती ।इसलिए हर किसी की लाइफ में कोई न कोई टेंशन रहती ही है ।ऐसे में सबके चेहरे पर मुस्कान लाते मनोरंजन की दुनिया के कलाकार लेकिन ये क्या हुआ सबके चेहरे पर मुस्कान लाने वाले हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव आज सबकी आंखों में आसूं और चेहरे पर उदासी दे गए ।राजू श्रीवास्तव दुनिया भर में अपनी कॉमेडी का लोहा मनवा चुके है ।अपनी मेहनत के दम पर राजू इस मुकाम पर पहुंचे थे कि आज वे करोड़ो के मालिक थे और लग्जरी कारों के शौकीन ।राजू की कुल कितनी संपत्ति है और उनकी लग्जरी कार कलेशन के बारे में जानने के लिए लेख  को अंत तक जरूर पढ़े.

करोडो की संपत्ति के मालिक थे राजू श्रीवास्तव , इन लग्जरी कारो का था कलेक्शन

राजू श्रीवास्तव ने अपने जीवन की शुरुआत कानपुर के एक बेहद ही साधारण से परिवार से की थी। लेकिन इसके बावजूद राजू ने मायानगरी मुंबई तक का सफर करने का सपना देखा था। राजू का यह सपना साकार भी हुआ। राजू ने एक सामान्य परिवार से अपना सफर शुरू किया था लेकिन आज राजू अपने पीछे परिवार वालो के लिए करोडो की संपत्ति छोड़कर गए हैं।

राजू श्रीवास्तव की संपत्ति को लेकर मीडिया रिपोर्ट कहती हैं कि उनकी कुल नेट वर्थ करीब 20 करोड़ रुपये है। इसके अलावा उनके पास कानपुर के साथ ही आर्थिक राजधानी में भी खुद का घर है जो तमाम सुविधाओं से युक्त है। राजू श्रीवास्तव हर स्टेज शो के लिए वे 4-5 लाख रुपये लेते थे। इसके अलावा टीवी शो और विज्ञापन के जरिये उनकी अच्छी खासी कमाई होती थी। राजू को महँगी कारो का भी शौक था।

राजू श्रीवास्तव के शानदार कारो के कलेक्शन में इनोवा से लेकर बीएमडब्लू 3 और ऑडी क्यू 7 जैसी गाड़ियां शामिल हैं .लेकिन इन तमाम संपत्ति के अलावा राजू श्रीवास्तव के पास भारत के 130 करोड़ लोगो का दिल भी था जो उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी के दौरान जीता था।

Leave a comment

Your email address will not be published.