अभी अभी आयी बड़ी खबर”इस दिन आएगा राजू श्रीवास्तव को होश”पूजा का दिखा असर

दोस्तो जैसा कि सभी को मालूम है जिम में हार्ट अटैक आने की वजह से राजू श्रीवास्तव को इलाज के अस्पताल ले जाया गया जिस दौरान उनकी हालत और बिगड़ती गई और उन्हे अब अस्पताल में 13 दिन हो गए है राजू के परिवार वाले और उनके फैन्स उनकी सलामती के लिए दिन रात प्रार्थना कर रहे ।लगता है की राजू की सलामती के लिए की गई पूजा और सभी की दुआओं का असर होने लगा है ।ऐसे में राजू के स्वास्थ्य को लेकर बड़ी खबर सामने आई है ।राजू के स्वास्थ्य को लेकर डॉक्टर का क्या कहना है जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

हर किसी को कॉमेडियन के स्वास्थ्य की चिंता


रिपोर्ट्स के मुताबिक राजू की सेहत का हाल जानने के लिए कॉमेडियन कपिल शर्मा, कैलाश खेर, सुनील पाल, शेखर सुमन, जॉनी लीवर रोजाना फोन कर रहे हैं। सिंगर सोनू निगम भी एम्स आने वाले हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करवा रहे राजू की सेहत की मॉनिटरिंग

सिर्फ परिवार वाले या फैंस ही नहीं बल्कि राजनेता भी राजू की सेहत को लेकर चिंतित हैं। हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने OSD दिनेश सहगल को राजू के स्वास्थ्य की जानकारी हासिल करने के लिए दिल्ली भेजा था। बता दें कि मुख्यमंत्री लगातार राजू की सेहत की मॉनिटरिंग करवा रहे हैं।

बढ़ी राजू की सुरक्षा

रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमवार को एक अज्ञात व्यक्ति, कॉमेडियन के कमरे में घुसकर उनके साथ सेल्फी ले रहा था। इस घटना के बाद राजू श्रीवास्तव की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

अब भी वेंटिलेटर पर हैं राजू श्रीवास्तव


राजू श्रीवास्तव का इलाज कार्डियोलॉजी और न्यूरो विभाग मिलकर कर रहा है। राजू को 12 दिन से अब तक होश नहीं आया हैं, उनको लगातार वेंटिलेटर पर रखा गया है।

2005 में लाइमलाइट में आए थे राजू श्रीवास्तव

राजू श्रीवास्तव ने 2005 में आए स्टैंड-अप कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में भाग लेने के बाद प्रसिद्धि हासिल की थी। इस शो के बाद, राजू कई रियलिटी शोज में दिखाई दिए। इसके अलावा वह बाजीगर और बॉम्बे टू गोवा जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

अब स्थिर है राजू की हालत

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजू की हालत अब स्थिर है। उनका ब्लड प्रेशर और ऑक्सीजन लेवल बढ़ गया है। हालांकि डॉक्टर किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते हैं, इसलिए वह किसी को भी उनसे मिलने नहीं दे रहे हैं।

24 घंटे निगरानी कर रहे डॉक्टर्स


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एम्स में डॉक्टरों की टीम 24 घंटे राजू श्रीवास्तव की निगरानी कर रही है। इतना ही नहीं राजू के परिवार का कोई न कोई सदस्य हर वक्त उनके साथ अस्पताल में रह रहा है।

Raju Srivastav LIVE Update: कब आएगा राजू श्रीवास्तव को होश, कैसी है उनकी हालत? यहां जानिए हर एक अपडेट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजू श्रीवास्तव को होश में आने में लगभग दो हफ्तों से ज्यादा का समय लग सकता है। राजू की सेहत के लिए उनके घरवालों ने पांच दिन की पूजा रखी है। बड़े भाई सीपी श्रीवास्तव के घर पर चल रही इस पूजा में उनकी पत्नी शिखा और बच्चों समेत पूरा परिवार शामिल हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.