आखिरकार देशवासियों की दुवाये रंग लाई,होश में आये राजू श्रीवास्तव

दोस्तो राजू श्रीवास्तव की हालत से हर कोई वाकिफ है । एम्स अस्पताल में राजू का इलाज चलते हुए 15 दिन हो गए है और राजू की हालत में सुधार को लेकर उनके परिवार और दोस्तो से समय समय पर खबर मिल रही है ।वेंटीलेटर पर पड़े राजू श्रीवास्तव के जल्दी ठीक होने की सभी दुवाये मांग रहे है और सबकी दुवाए काम भी आ रही है ।आपको बता दे कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य संबंधी एक खबर सामने आई है जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

राजू के होश में आने की खबर सुन खुश हुए फैंस

सुनील पाल ने बताई राजू की हालत

इससे पहले राजू के दोस्त और कॉमेडियन सुनील पाल ने बुधवार को परिवार से हुई बातचीत के आधार पर दावा किया था कि एक-दो दिन बाद वेंटिलेटर से हटाए जा सकते हैं। इसके साथ ही फैन्स से भी कहा था कि सकारात्मक सोचें।

राजू श्रीवास्तव को आया होश

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। 15 दिन से अस्पताल में भर्ती राजू को आखिरकार होश आ गया है। निजी सचिव गर्वित नारंग ने बताया- ‘राजू श्रीवास्तव को सुबह 8.10 बजे होश आ गया। इसके बाद 9 बजे डॉक्टर्स की टीम ने राजू की कंडीशन को भी चेक किया

न्यूरोफिजियोथेरेपी से हो रहा इलाज

जानकारी के मुताबिक राजू श्रीवास्तव के इलाज के लिए डॉक्टर न्यूरोफिजियोथेरेपी की मदद ले रहे हैं। दरअसल, डाक्टर्स की मानें तो राजू के ब्रेन की तीन नसों में से एक नस अभी भी ब्लॉक है और अब इसका इलाज चल रहा है।

राजू के भाई से खारिज की वेंटिलेटर से हटाने की खबर

बीते दिन कॉमेडियन की सेहत से जुड़ी जानकारी सामने आई थी कि उन्हें जल्द ही वेंटिलेटर से हटाया जा रहा है। हालांकि, बाद में राजू श्रीवास्तव के भाई ने प्रतिक्रिया देते हुए उन खबरों को महज अफवाह बताते हुए खारिज कर दिया था।

नजर बनाए हुए हैं डॉक्टर्स

राजू श्रीवास्तव के मैनेजर ने आगे यह भी बताया कि एम्स में डॉक्टर भी उनकी हालत पर लगातार नजर बनाए हुए हैं। हालांकि, वह अभी भी वेंटिलेटर पर ही हैं और उन्हें होश नहीं आया है।राजू श्रीवास्तव की सेहत के बारे में उनका परिवार और उनके करीबी लोग लगातार फैंस के साथ अपडेट्स शेयर कर रहे हैं। इसी बीच अब कॉमेडियन के मैनेजर ने राजू की सेहत के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कॉमेडियन की हालात अभी स्थिर है और वह धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.