फिरसे बिगड़ गयी राजू श्रीवास्तव की हालत,डॉक्टर ने कही ये बात

दोस्तो जैसा कि सभी को मालूम है कि हार्ट अटैक आने की वजह से 10 अगस्त से कॉमेडीयन राजू श्रीवास्तव अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती है ।डॉक्टर्स ने उन्हें ब्रेन डेड कर दिया था लेकिन बीच में उनकी तबीयत में सुधार होने की खबर सामने आई थी । यहां तक कि उनके होश में आने का दावा भी किया गया था जिसके बाद एम्स अस्पताल के डॉक्टर्स और राजू श्रीवास्तव की बेटी का बयान सामने आया था ।लेकिन आपको बता दे फिर से राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर खबर सामने आई है खबर के मुताबिक फिर से राजू श्रीवास्तव की तबीयत बिगड़ गई है.लेकिन एक बार फिर राजू श्रीवास्तव की तबीयत बिगड़ने के बाद फैंस काफी चिंतित हैं। अब डॉक्टर्स का क्या कहना है जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

कॉमेडिन राजू श्रीवास्तव की फिर बिगड़ी तबीयत, दोबारा वेंटिलेटर पर किए गए शिफ्ट

एक बार फिर उनकी तबीयत बिगड़ गई है। बीती रात उन्हें 100 डिग्री बुखा आया और दोबारा उन्हें वेंटिलेटर पर शिप्ट किया गया।हालांकि, राजू श्रीवास्तव की हार्ट बीट, बीपी और ऑक्सीजन लेवल फिलहाल नॉर्मल है। वहीं, बता दें कि कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव 23 दिन से दिल्ली के AIIMS अस्पताल में भर्ती हैं।

बस परिवार को ही राजू से मिलने की अनुमति

राजू श्रीवास्तव के करीबी पारिवारिक मित्र डॉ. अनfल मोरारका ने बताया था कि राजू को कुछ दिन पहले संक्रमण हुआ था, लेकिन वह इन्फेक्शन बाद में ठीक हो गया था। उन्होंने बताया था कि इन्फेक्शन की वजह से बुखार होने के बाद डॉक्टरों की टीम ने किसी के भी अंदर जाने पर रोक लगा दी। केवल उनकी पत्नी शिखा श्रीवास्तव और बेटी अंतरा को ही राजू के कमरे में जाने की इजाजत है, वो भी पूरे एहतियात के साथ।फैंस राजू श्रीवास्तव की सलामती के लिए दुआ मांग रहे हैं।उम्मीद है कि जल्द ही राजू श्रीवास्तव स्वस्थ होकर फैंस को अपनी कॉमेडी से गुदगुदाएंगे।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.