तेज बारिश में स्कूटी के नीचे खाना छिपाकर खा रहा था शख्स, बेबसी देख रो पड़े लोग, देखे वायरल वीडियो

दोस्तों सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाये ये किसी को भी पता नही है कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिलते है जिनसे आपकी हसी भी नही रूकती है लेकिन कुछ ऐसे भी होते है जिसे देखने के बाद सभी की सांसे भी थम जाएगी और उसे चाहकर भी नही भूल पायेगे लेकिन इन दिनों कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते है जिसे देखने के बाद आप भी रो पड़ेगे हालाकि इस वीडियो में एक सख्स की बेबसी को देखकर सभी की आखे नम होती दिख रही है कि शख्स बारिश के दिनों में स्कूटी के खाना छिपाकर खा रहा था जिसका वीडियो इन दिनों छाया हुआ है जिससे लोग अलग-अलग तरीके से रिएक्शन दे रहे है. इस पूरी न्यूज के बारे में विस्तार से जानने के लिए बने रहे लेख के अंत तक.

गरीबी और बेबसी क्या होती है इस वायरल वीडियो को देखकर आपको अंदाज लग जाएगा। क्योंकि, इस वीडियो (Trending Video) में एक शख्स तेज बारिश में स्कूटी के नीचे जिस तरह से खाने को छिपाकर खा रहा है, उसने लोगों को अंदर से हिला दिया है। वीडियो में आप देख सकते हैं तेज बारिश हो रही है और सड़क किनारे कई सारी गाडियां खड़ी है। वहीं, एक शख्स गाड़ी के बगल में बैठे हुए है और खाना खा रहा है। शख्स गाड़ी के नीचे खाने को छिपाए हुए है और खुद बारिश में भींगते हुए खा रहा है। शख्स को देखकर ऐसा लगता है जैसे वो बेघर है और मजबूरी में वो इस तरह खाना खाने के लिए मजबूर है। किसी ने दर्द भरे पल को कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो को शेयर कर दिया।

दिल को छू लेने वाला वीडियो :-

वीडियो (Emotional Video) देखकर आपका दिल भी पसीज गया होगा। शख्स की बेबसी पर अंदर तक मन जरूर दुखी हो गया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ज़िन्दगी गुलज़ार है नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि, 13 हजार से ज्यादा लोग वीडियो को पसंद कर चुके हैं। वहीं, 28 सौ से ज्यादा लोगों ने वीडियो को रिट्वीट किए हैं। वीडियो देखकर कुछ लोगों का कहना है कि आज भी हमारा देश काफी पीछे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि ऐसा नजारा भारत में हर जगह दिख जाएगा।

Leave a comment

Your email address will not be published.