लड़की ने लड़के को की ऐसी kiss कि मौके पर ही हुई शख्स कि मौ”त,लड़की के खिलाफ केस दर्ज

दोस्तों आज की दुनिया में ऐसा कोई भी नही है जिसको किसी से प्यार नही है आज एक ऐसा दौर चल रहा है कि सभी की किसी न किसी से लगाव जरुर होता है किसी को अपने मम्मी पापा से ,किसी को जानवरों से और किसी को अपने सामानों से भी कुछ लोगो को बहुत ही ज्यादा लगाव होता है लेकिन जब किसी लड़के को किसी लड़की से प्यार होता है तो वह अपने प्यार को विभिन्न प्रकार से इजहार करते है कोई -कोई अपने लव का इजहार फूल देकर या किस करके करके करता है लेकिन इन दिनों एक ऐसा मामला सुनने को मिला जिसको जानकर आप सभी लोग काफी ज्यादा सोच में पड़ जायेगे और यह खबर भी काफी सुनने में अजीब लगती गई कि किस के जरिये किसी की जान चली जाये .अगर आप सभो लोग इसके बारे में विस्तार से जानना चाहते हो तो पोस्ट के अंत तक बने रहे.

इन दिनों अमेरिका से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक महिला ने Kiss करके एक शख्स की जान ले ली और अब उस पर हत्या का मुकदमा चल रहा है. अधिकारियों ने बताया कि महिला अपने एक साथी से मिलने जेल पहुंची थी और वहीं Kiss करने तुरंत बाद जेल में बंद शख्स की मौत हो गई.

ड्रग की ओवरडोज से गई जान:-

‘न्यूयॉर्क पोस्ट’ की रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका के टेनेसी में 33 साल की रेचल डोलार्ड ने कथित तौर पर अपने मुंह में मेथैंफिटामीन ड्रग छिपा रखा था और जब जेल में बंद जोशुआ ब्राउन को उसने Kiss किया तो यह ड्रग उसके मुंह में चली गई. यही नहीं ब्राउन ने पूरा ड्रग एक साथ अंदर निगल लिया और ओवरडोज की वजह से उसकी मौत हो गई. कैदी की मौत के बाद पुलिस ने रेचल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

जेल की सुरक्षा पर उठे सवाल:-

टेनेसी डिपार्टमेंट ऑफ करेक्शन ने बताया कि ब्राउन नशीली दवाओं से संबंधित आरोपों में 11 साल की सजा काट रहा था और एक ड्रग की ओवरडोज लेने की वजह से उसकी मौत हो गई. अधिकारियों के मुताबिक रेचल को ब्राउन की हत्या का आरोपी बनाया गया है और उस पर जेल में ड्रग की तस्करी का भी आरोप लगाया गया है. उन्होंने बताया कि जेलों में ऐसे ड्रग की एंट्री होना सुरक्षा पर भी सवाल उठाता है और अब जेल में इसके लिए सख्त नियम बनाए जाएंगे ताकि बाहर से आया कोई शख्स कैदी से मिलने के दौरान उसे नुकसान न पहुंचा सके.

जेल प्रशासन का कहना है कि इस मामले में जिन भी अधिकारियों की लापरवाही रही है उनके खिलाफ भी मुकदमा चलाया जाएगा और दोषियों को किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा. पूछताछ के दौरान रेचल ने कबूल किया है कि वह पहले भी ब्राउन को जेल के भीतर ड्रग्स सप्लाई कर चुकी है. साल 2017 में भी ओरेगन की एक महिला को ऐसे ही अपराध में दो साल की सजा सुनाई गई थी जिसमें एक इंटीमेट किस के बाद उसके बॉयफ्रेंड की मौत हो गई थी.

Leave a comment

Your email address will not be published.