फिल्म के पोस्टर में ‘सिगरेट पीतीं मां काली’ को देख भड़के लोग,निर्माता को गिरफ्तार करने की उठी मांग

दोस्तो जैसा कि सभी को मालूम बॉलीवुड तभी तक है जब तक कि दर्शक है । यदि बॉलीवुड फिल्म अच्छी होती है समाज मे अच्छा संदेश देने वाली होती है तो दर्शक उस फिल्म की खूब सराहना करते है ।लेकिन यदि किसी फिल्म या उसके पोस्टर से उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचे तो इसका जमकर विरोध करती है और सोशल मीडिया पर बॉयकट बॉलीवुड जैसे ट्रेंड चलाती है ।रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा में संजय दत्त को बेहद भयानक और खूंखार विलेन का रोल मिला है। इस फिल्म में संजय के लुक का वीडियो रिवील हुआ है जो जिसे देख लोग भड़क गए है और मेकर्स को ट्रोल कर रहे इसके बाद फिल्म काली के पोस्टर को लेकर लोग बुरी तरह भड़के हुए है कर रहे है ये मांग ।इस मामले से जुड़ी पूरी खबर जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

दरअसल, एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ (Kaali) का पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसे देख कर लोग गुस्से से तमतमाए हुए हैं और फिल्म मेकर को ट्रोल करने लगे हैं. इस पोस्टर के सामने आने के बाद लोग भारतीय फिल्म मेकर लीना मणिमेकलई (Leena Manimekalai) को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे हैं. लीना मणिमेकलई को आप में से कई लोग नहीं जानते होंगे, लेकिन ट्विटर पर#ArrestLeenaManimekalai ट्रेंड जरूर करने लगा है.

लोगों ने लीना मणिमेकलई पर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है. ऐसे में उनका जमकर विरोध हो रहा है. दरअसल, मामला कुछ यूं है कि लीना मणिमेकलई ने बीते शनिवार को अपनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली का पोस्टर शेयर किया था और बताया कि उनकी इस फिल्म को कनाडा फिल्म्स फेस्टिवल में लॉन्च किया गया है. उन्होंने जो पोस्टर शेयर किया है, उसमें मां काली को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है. इसके अलावा उनके एक हाथ में त्रिशूल और दूसरे हाथ में एलजीबीटी समुदाय का झंडा दिखाया गया है.देखिए सोशल मीडिया पर लोग कैसी-कैसी प्रतिक्रियाएं दे रहे…

अब जिसे लोग पूजते हैं, भगवान मानते हैं, उनके ऐसे पोस्टर को देखकर तो लोग भड़केंगे ही. सोशल मीडिया के माध्यम से लीना मणिमेकलई को गिरफ्तार करने की मांग भी लोग कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.