रश्मिका मंदाना की रिविलिंग ड्रेस देख भड़के यूजर्स बोले देसी हो ऐसे कपडे पहन कर जेनिफर लोपेज नही दिखने लगोगी

दोस्तो नैशनल क्रश के नाम से जानी जाने वाली साउथ इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री रश्मिका मंदाना अब तक बहुत सी ब्लॉक बस्टर फिल्मों अभिनय कर चुकी है और अपने अभिनय और खूबसूरती से लाखो दर्शको के दिलो पर राज करती है और किसी न किसी वजह सुर्खियो में रहती है । फिल्म पुष्पा में अल्लू अर्जुन के ऑपोजिट श्रीवल्ली का किरदार निभाने के बाद रश्मिका की फैन फॉलोइंग और भी ज्यादा बढ़ गई है । इन सितारों को यदि लोग बहुत चाहते है तो इनकी कोई हरकत पसंद न आए तो उन्हे ट्रोल भी खूब करते है।इन दिनो रश्मि का से यूजर्स बेहद नाराज है जिसके पीछे की वजह उनकी ड्रेस बताई जा रही है जो कि किसी पसंद नही आई और सोशल मीडिया पर अभिनेत्री को बुरी तरह ट्रोल होना पड़ रहा लोग कर रहे भद्दे भद्दे कमेंट्स ।इस मामले से जुड़ी पूरी खबर जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े ।

हाल ही में रश्मिका मुंबई में आयोजित एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची. इस बीच उन्होंने रेड कलर का बैकलैस थाई-हाई स्लिट गाउन पहना. यह कहना गलत नहीं होगा कि वे इस आउटफिट में कमाल की दिख रही थीं लेकिन वे इसमें काफी अनकंफर्टेबल भी दिखीं.

फंक्शन में Oops Moment का शिकार होने से बचते दिखीं रश्मिका

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रश्मिका का एक वीडियो सोशल मीडिया (Rashmika Mandanna Viral VIDE) पर खूब वायरल हो रहा है जिसे viralbhayani ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इस रील में आप देख सकते हैं कि किस तरह से एक्ट्रेस फिगर-हगिंग थाई-हाई-लेंथ ड्रेस में खुद को Oops Moment या कहें वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होने से बचाते दिखीं. इवेंट में फैशन डिवा के चेहरे पर तो मुस्कान है लेकिन उनके हाथ कभी ब्रेस्ट पर दिखे तो कभी जाघों को हथेलियों से ढकते दिखीं. वीडियो में दिखाया गया है कि रश्मिका अपनी ड्रेस की लंबाई कम होने के कारण फोटोग्राफर्स की भीड़ के बीच कितनी सावधानी से बैठ रही हैं. फंक्शन में शायद ही कोई मोमेंट होगा जिसमें वे आराम से पोज देती दिखी हों. उनकी इस ड्रेस पर फैंस गुस्सा कर रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

यूजर की सलाह- डीसेंट रहें देसी स्टार, जेनिफर लोपेज की तरह बन सकते

vanihomedecor_enthisiast ने लिखा, ‘ड्रेस बहुत असहज है और इस तरह की पोशाक पहनने की क्या जरूरत है.. क्या ये उन्हें अच्छा दिखती है? एक भारतीय पहनावा या एक डीसेंट गाउन बहुत ही खूबसूरत लगता.. हमारे देसी स्टार्स को ये समझना चाहिए कि वे जेनिफर लोपेज या गीजी हदीद की तरह नहीं दिख सकते..’

vijaychandrol642 ने लिखा, ‘ऐसे कपड़े पहनते ही क्यों हो जब तन छुपाने को नजरें चुराती हो..’ honey_is_the_best_2020 ने लिखा, ‘छी-छी छी क्या ड्रेस है कुछ तो शर्म कर लो…’वहीं raima नाम की फीमेल यूजर ने लिखा, ‘समझ नहीं आता ऐसे ड्रेस पहनते हो जिसमें ठीक से चल नहीं सकती…क्या फैशन है ये? इससे बेहतर तो बिकनी ही पहनकर आ जाती..’

katariasan ने लिखा, ‘फेक पब्लिसिटी…ऐसी नॉनसेंस ड्रेस में वो कितनी असहज है..’ वहीं shyam___lal39 ने लिखा, ‘पैसे कमाने का तरीका है..’ वहीं एक ने तंज कसते हुए लिखा, ‘और छोटी ड्रेस पहन लेती…’जबकि बहुत से लोग एक्ट्रेस के साथ बैठे मीडिया वालों की खुशी पर गौर कर रहे हैं… lavanya_94s ने कमेंट किया ‘साइड वालों की खुशी तो देखो…’वहीं एक बोला- लगता है अब फोटोग्राफर की नौकरी करनी चाहिए…अभिनेत्री की तारीफ कम बल्कि लोग उनकी क्लास लगाते दिख रहे हैं.

बॉलीवुड में धमाल मचाने को तैयार रश्मिका मंदाना

बात अगर वर्कफ्रंट को लेकर करें तो रश्मिका ने सुपरस्टार विजय देवरकोंडा  के साथ ‘गीता गोविंदम’, ‘डियर कॉमरेड’ में और ‘पुष्पा द राइज’ में अल्लू अर्जुन के साथ बेहतरीन काम किया है. रश्मिका को पिछली बार तेलुगू फिल्म ‘Aadavallu Meeku Johaarlu’ में देखा गया था. वे दो बॉलीवुड फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा  स्टारर ‘मिशन मजनू’ और अमिताभ बच्चन  स्टारर ‘गुडबाय’ में दिखाई देंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.