मोरनी के अंडे चुरा रही थी लड़की, मोरनी ने सिखाया ऐसा सबक की ज़िन्दगी में कभी चोरी नही करेगी

दोस्तो मां , मां होती है जो अपने बच्चे से बेहद प्यार करती है फिर बच्चा चाहे बच्चा कैसा भी क्यों न हो । मां बच्चे को एक छोटी सी खरोच लगते हुए भी नही देख सकती फिर चाहे बच्चा जानवर का क्यों न हो मां का प्यार और भावना तो एक सी होती है आज हम आपको ऐसे ही एक मामले के बारे में बताने वाले है जिसमे एक मोरनी के अंडे चुराने वाली महिला को मोरनी ने ऐसा सबक सिखाया कि जिंदगी में कभी चोरी करने की सोचेगी भी नही ।क्या है पूरा मामला जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

हम इस वीडियो में देख सकते हैं किस प्रकार महिला ने सारे अंडे जमा कीए है और जैसे ही वह अंडो को लेकर जाने लगी तब मोरनी उड़ कर आई और महिलाओं के ऊपर हमला कर दिया.मां अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए जन्मसे लेकर मृत्यु तक उसका साया बनकर रहती है. मां एक ऐसा एहसास होता है चाहे वह मनुष्य में हो चाहे जानवरों में देखने को साफ मिलता है. ऐसे ही इस मोरनी में मातृत्व की भावना देखने को साफ मिल रही है.

मिली है कि किस तरह वह अपने बच्चों की सहायता करने के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं. अपने बच्चों को हर मुसीबत से बचाने के लिए पूरी सावधानी बरते हैं. वहीं पशु–पक्षी भी अपने बच्चों के लिए काफी सतर्क रहते हैं और कोई भी खतरा होने पर अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए डटे रहते हैं.इस वीडियो में मोरनी का आक्रामक रूप देखने को मिल रहा है कि किस प्रकार वह महिला से अपने अंडों को बचाने में सफलरही.वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. सभी तरफ इस वीडियो की चर्चा हो रही है.

वीडियो में देखा जा सकता है खुला मैदान है वहां काफी सारे अंडे रखे हुए हैं महिला आती है सभी अंडों को जमा कर लेती है और अंडे ले जाने के लिए जैसे ही वह तैयारी कर रही है वैसे ही मोरनी ने उस पर हमला कर दिया. मोरनी उड़कर महिला के ऊपर हमला करती है और फिर थोड़ी दूर जाकर बैठ जाती है.महिला के साथ ऐसा होने के बाद महिला भी हैरान है उसने सोचा नहीं था कि मोरनी उस पर इस तरह हमला कर देगी.मोरनी का हमला इतना जोरदार था कि वह महिला दूर जाकर गिरती है.खेत में कुछ दूर तक लुढ़क़ती हुई चली जाती है.

मोरनी का यह हमला काफी ज्यादा जोरदार था या अवश्य ही उस महिला को चोट तो जरूर आई होगी.आपकी जानकारी के लिए बता दें यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. और इस वीडियो को @issawooo नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. यह वीडियो तेज़ी से सुर्खियों में छाया हुआ है. इस वीडियो पर अभी तक 3.5 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. और 210.7K से ज्यादा लोगों ने अबतक इसे लाइक किया है. सोशल मीडिया यूजर इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.