पवनदीप राजन की बहन हुस्न से गिराती हैं बिजलियां, खूबसूरती के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हुई फेल

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि मनोरंजन की दुनिया में कई ऐसे कलाकार है, जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर लोगों के दिलों में एक अलग ही पहचान बना ली है। वहीं अगर बात की जाये छोटे पर्दे के मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल की तो इस प्रोग्राम की लोकप्रियता लगतार बढ़ती जा रही है। बता दें कि इंडियन आइडल 12 के विनर रहे पवनदीप राजन पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहें, पर आज हम इनकी नही बल्कि इनकी बहन के संबंध में बात करने वाले है, जिनकी खूबसूरती देख आप लोग भी उनके दीवाने बन जायेगें।  

आपको बता दें कि इंडियन आइडल 12 के विनर रहे पवनदीप राजन की जीत के बाद काफी चर्चा में रहे। अपनी मधुर आवाज़ से लोगों का दिल जीत चुके पवनदीप अब स्टार बन चुके हैं। हर कोई उनकी सिंगिंग का दीवाना है पर क्या आपको पता है कि पवनदीप के शो जीतने के बाद उनकी बहन ज्योतिदीप राजन भी काफी चर्चा में रही है। क्यों ज्योतिदीप भी बेहद उम्दा गायिका हैं, पवनदीप राजन के इंडियन आइडल विजेता बनने के बाद उनकी बहन ज्योतिदीप की लोकप्रियता में भी धीरे धीरे इजाफा हो रहा है. पवनदीप और उनकी बहन की शक्ल और सूरत मिलती जुलती है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि ज्योतिदीप राजन सिंगिंग की दुनिया में नई नहीं हैं, पवंदीप की तरह ज्योतिदीप भी सिंगिंग रिएलिटी शो का हिस्सा रह चुकी हैं, उन्होंने साल 2019 में ‘वॉइस इंडिया किड्स’ के लिए ऑडिशन दिया था मगर शो में ज़्यादा दूर तक वो नहीं जा सकी, आपको यह भी जानकर है-रानी होगी कि ज्योतिदीप गढ़वाली, कुमाऊंनी, पंजाबी गाने बखूबी गा लेती हैं।

ज्योतिदीप स्टाइलिश और ग्लैमरस भी हैं, उनका हुस्न सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है, पवनदीप की बहन किसी फिल्मी एक्ट्रेस से कम नहीं लगती हैं, ज्योतिदीप की खूबसूरती के आगें बॉलीवुड की कई अभिनेत्री भी फेल है। बता दें कि इंस्टाग्राम पर उन्हें 85 हज़ार से ज़्यादा लोग फॉलो करते हैं। इनकी वायरल हुई कुछ तस्वीरे इस पोस्ट में दी है।जिन्हें देख आप लोग भी सोच में पड़ जायेगें।

Leave a comment

Your email address will not be published.