अपने नौकर कि सादगी पर फ़िदा हुई पाकिस्तान कि नाज़िया,आई अव यू कह कर रचाई शादी

दोस्तों आप लोग इस बात से अवगत होगे कि कहते हैं प्यार करने वालों को जुदा करना आसान नहीं है सच्चा प्यार करने वालों का मिलना थोड़ा मुश्किल होता है लेकिन अगर कोई ऐसा इंसान आपके जीवन में आ जाए जो आपके लिए कुछ भी कर गुजर जाए तो फिर समझ लीजिए आप इस दुनिया के सबसे खुशकिस्मत इंसान हैं आज के दौर में जब रिश्ते-नाते वक्त से पहले ही साथ छोड़ने लगे हैं तो ऐसे में वाकई किसी की याद में या किसी के लिए अपनी जान देना आज के दौर में अव्यावहारिक ही कहा जाता है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे कपल की कहानी सुनाने जा रहे हैं जो यह लव स्टोरी एक मालकिन और एक नौकर के बीच की है बल्कि एक महिला ने अपने अकेले पन से अपने घर में एक नौकर रखा और उसे दिल दे बैठी इस लव स्टोरी के बारे में आगे जानने के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहिये

दरअसल यह मामला पाकिस्तान के इस्लामाबाद में रहने वालीं नाजिया ने कुछ समय पहले अपने घर के काम के लिए एक नौकर को रखा. उस नौकर का नाम था सूफियान. नाजिया घर में अकेली रहती थीं. उनका कोई अपना था नहीं, ऐसे में वह एक ऐसे नौकर की तलाश में थीं जो भरोसे के लायक हो. किसी दोस्त ने सूफियान के बारे में बताया तो मैंने उसे काम पर रख लिया. नाजिया ने उन्हें 18 हजार प्रति महीने की सैलरी पर रखा नाजिया कहती हैं कि सूफियान को लेकर लोगों ने जितनी तारीफ की थी, वो उससे भी कहीं ज्यादा अच्छा है. कुछ ही दिनों के काम में मुझे सूफियान की आदत, व्यवहार व सोच अच्छी लगने लगी. सूफियान सबकी इज्जत करते हैं और सादगी में रहते हैं. उनकी यही सब बातें मुझे अच्छी लगने लगीं और धीरे-धीरे मुझे सूफियान से प्यार हो गया लेकिन उसकी सादगी देखकर उसे दिल दे बैठी कुछ दिन मैंने प्यार को दबाकर रखा, लेकिन एक दिन सूफियान को प्रपोज करने का मन बनाया.

“इक लफ़्ज़-ए-मोहब्बत का अदना ये फ़साना है, सिमटे तो दिल-ए-आशिक़, फैले तो ज़माना है.” जिगर मुरादाबादी की ये लाइनें पाकिस्तान की नाजिया नाम की एक महिला पर फिट बैठती हैं. नाजिया कोई सेलिब्रिटी नहीं हैं और न ही वहां की कोई मशहूर शख्सियत हैं, लेकिन आज उनकी प्यार कहानी के चर्चे न सिर्फ पाकिस्तान में बल्कि दुनियाभर में मीडिया और सोशल मीडिया के जरिये हो रहे हैं. नाजिया कहती हैं कि जब मैंने हिम्मत करके सूफियान को प्रपोज किया तो उसे पहले भरोसा नहीं हुआ. प्रपोजल सुनकर जैसे उसके होश उड़ गए थे, कुछ मिनट बाद उसने ‘आई लव यू टू’ में जवाब दिया. नाजिया ने हाल ही में अपने नौकर से शादी की है. सूफिया कहती हैं कि वह अपने शौहर के साथ बहुत खुश हैं सूफियान मेरा पूरा ध्यान रखते हैं. वह मेरे लिए खाना बनाते हैं. बीमार पड़ने पर देखभाल करते हैं नाजिया सूफियान को अपना सलमान खान कहती हैं, तो सूफियान उन्हें अपनी कटरीना कैफ बताते हैं. नाजिया कहती हैं कि उन्हें सूफियान की सादगी और अच्छी सोच से प्यार हुआ था. शादी से पहले हमारे रिश्ते को लोगों ने स्वीकार भी नहीं किया था. हमें लोगों के काफी ताने सुनने पड़े थे. लेकिन हमने एक-दूसरे का साथ नही छोड़ा. लोगों के विरोध के बाद भी हमने शादी की और अब दोनों खुश हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.