आलिया भट्ट के समर्थन में उतरी पाकिस्तानी अभिनेत्री जारा नूर बोली”मुझे लगा कि ये सिर्फ पाकिस्तान में होता है”

 दोस्तो बॉलीवुड अभिनेत्री आल्या भट्ट अपनी शादी से काफी सुर्खियों में है पहले अपनी शादी पर सिंपल और सोबर लुक की वजह से ,और शादी होते ही रणवीर आल्या अपने काम में व्यस्त हो गए इस वजह से भी अभिनेत्री काफी सुर्खियों में रही है और उसके बाद आल्या ने अचानक अपने फैन्स के साथ अपने मां बनने की खुशी शेयर की जिसकी वजह से आल्या सुर्खियों में है ।बता दे कि आल्या ने अपनी प्रेगनेंसी को लेकर आई बयान दिया है जिसके बाद आल्या एक बार फिर से चर्चा में है और आल्या के इस बयान के बाद पाकिस्तान की अभिनेत्री उन्हे स्पोर्ट करती हुई नजर आईं क्या है पूरा मामला जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

आलिया भट्ट (Alia Batt) ने मंगलवार को एक न्यूज रिपोर्ट का जवाब दिया, जिसमें बताया गया था कि एक्ट्रेस जुलाई के मिड तक अपनी फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग पूरी कर लेंगी, ताकि उनकी प्रेग्नेंसी की वजह से उनका काम प्रभावित न हो.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द ही अपनी पत्नी को घर वापस लाने के लिए यूके जा सकते हैं. वहीं, आलिया के न्यूज रिपोर्ट की आलोचना करने के बाद, कई सेलेब्स ने उनका सपोर्ट किया है जिनमें पाकिस्तानी एक्ट्रेस जारा नूर अब्बास (Zara Noor Abbas) का नाम शामिल है.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किया आलिया को सपोर्ट

आलिया भट्ट की इंस्टाग्राम स्टोरीज को शेयर करते हुए, जिसमें कहा गया था कि उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की प्लॉनिंग इस तरह की है जिससे उनका काम प्रभावित न हो. अब पाकिस्तानी एक्ट्रेस जारा ने कहा कि महिलाओं को किसी को भी अपने मातृत्व या टैलेंट को साबित करने की जरूरत नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2021 में जारा का मिसकैरेज हुआ था. खैर, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा कि वो आलिया से रिलेट करती हैं. ये बताते हुए कि कैसे कई ब्रांड्स उन्हें उनकी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद छोड़ना चाहते थे. जारा नूर अब्बास और ड्यूरेफिशन सलीम ने मंगलवार को आलिया भट्ट की इंस्टाग्राम स्टोरी को फिर से शेयर किया.

ये कहा पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने कहा- ‘मैंने सोचा था कि सिर्फ पाकिस्तान ही ऐसा सोचता है, खासकर जब ब्रांड्स को पता चला कि मैं प्रेग्नेंट हूं तब वो मुझे छोड़ना चाहते थे. प्रेग्नेंट होने और एक एक्ट्रेस होने के नाते समाज को लगता है कि आप अब काम के लिए ठीक नहीं हैं. हमें किसी को भी कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है.’ वहीं, ड्यूरेफिशन ने भी आलिया के रिएक्शन का जवाब देते हुए कहा कि ‘महिलाओं को ये बताना बंद कर देना चाहिए कि उन्हें शादी के बाद क्या करना है. शादी लाइफ का एक हिस्सा है, पड़ाव नहीं’.

आलिया ने प्रेग्नेंसी पर ये कहा

आलिया ने सोमवार की सुबह अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करके इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मॉम-टू-बी मिड जुलाई में मुंबई लौट आएंगीं. इंडिया टुडे के मुताबिक, आलिया शूटिंग से लौटने के बाद आराम करेंगी. वहीं, एक पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए आलिया ने लिखा, ‘हम अभी भी पितृसत्तात्मक दुनिया में रहते हैं. किसी को भी किसी को उठाने की जरूरत नहीं है. मैं एक महिला हूं, पार्सल नहीं. मुझे आराम करने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है, लेकिन ये जानकर अच्छा लगा कि आपके पास डॉक्टर का सर्टिफिकेशन होगा. ये 2022 है. क्या हम इस पुरानी सोच से बाहर निकल सकते हैं? मेरा शॉट तैयार है.’

Leave a Reply

Your email address will not be published.