अपनी बीबी और 3 बच्चो को छोड़ सोनाली के साथ रहता था PA सुधीर, सोनाली को कहता था बीबी

दोस्तों बिग बॉस से फेमस टिकटोक वीडियो और बीजेपी की नेता सोनाली फोगाट की मौ”त के कई सारे नये -नये मामले सुनने को आये है और इस मामले की छानबीन गोवा की पुलिस पहले से ही कर रही है छानबीन के दौरान पुलिस ने सोनाली फोगाट के पीए सुधीर को गिरफ्तार कर लिया है इन दिनों कुछ ऐसा बताया जा रहा है कि बिग बॉस की फेमस अभिनेत्री को अपनी बीबी बताता था बल्कि वह पहले से ही 3 बच्चों का पिता है हालाकि कुछ ऐसा सुनने में आया है कि वह अपने पूरे परिवार को छोड़कर सोनाली के घर में रहता था आखिर क्या कारण था कि सोनाली का पीए उनको अपनी बीबी क्यों कहता था जानने के लिए बने रहे पोस्ट के अंत तक.

सोनाली को अपनी बीवी बताता था सुधीर

रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि वो सुधीर ही था जिसने सोनाली को मौत से एक रात पहले ड्रग्स दिए थे जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ी और उनका निधन हो गया। वह अब नई रिपोर्ट के मुताबिक, सुधीर जहां पर रहता था वहां सोसाइटी के बीच अपने दोस्तों को सोनाली को अपनी पत्नी बताता था। सूत्रों के मुताबिक, सुधीर सांगवान ने करीब तीन महीने पहले गुड़गांव ग्रीन्स में फ्लैट नंबर 901 किराया पर लिया था। इसके लिए पुलिस वेरिफिकेशन भी किया गया है। सुधीर सांगवान ने जब यह फ्लैट किराए पर लिया था तो उसने दस्तावेजों में सोनाली को अपनी पत्नी बताया था।

वही सोसाइटी के कई लोगों ने बताया कि सोनाली भी कई बार सुधीर के साथ आती थी और 1-2 दिन उनके साथ रहती थी। सुधीर और सोनाली की मुलाकात साल 2016 में हुई जब एक्ट्रेस के पति की मौत हुई थी। 3 सालों के अंदर ही साल 2019 तक सुधीर सोनाली का सबसे करीबी बन गया। इन दोनों के बीच कनेक्शन ऐसा बन गया था कि सोनाली सुधीर की मर्जी से ही हर काम करती थी। राजनीति हो या एक्टिंग सोनाली के लिए हर फैसला सुधीर ही लेता था।

सुधीर से पूछकर ही हर काम करती थी सोनाली

कहा जाता है कि सोनाली के फार्म हाउस पर काम करने वाले लोगों पर भी सुधीर का कंट्रोल था। यहां तक कि सोनाली के परिवार वाले सुधीर की मर्जी से ही उससे मिल या फोन पर बात कर सकते थे। सोनाली के फोन भी सुधीर के पास ही रहते थे जब भी सोनाली की फैमिली उन्हें फोन करती तो सुधीर ही उठाता और अपनी मर्जी से ही बात करवाता। बता दें कि सुधीर सोनीपत का रहने वाला है। उसने पुलिस के सामने यह कबूल भी किया कि उसने और उसके दोस्त ने सोनाली को ड्रग्स दिए थे।

दूसरी ओर वकील ने दावा किया कि हाल ही में सोनाली 15 दिनों के लिए विदेश गई थी और सुधीर उनके लॉकर की देखभाल कर रहा था, जहां उनके संबंधित दस्तावेज और घर की चाबियां रखी थीं। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और आने वाले समय में पता चल ही जाएगा कि आखिर क्या हुआ था सोनाली के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.