फार्महाउस में तांत्रिक को बुलाकर सोनाली के साथ करता था गंदे काम सुधीर हुआ खुलासा

दोस्तो जैसा कि सभी को मालूम है इन दिनो सोनाली फोगाट का मामला काफी सुर्खियो में है आए दिन इस मामले में नए सनसनी खेज खुलासे होते रहते है । जांच के दौरान पुलिस को नए नए सुराग मिल रहे है ।इसी के चलते सोनाली के केस में पुलिस के हाथ बड़ा सुराग लगा है जिसमे एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है।जिसे जानने के बाद हर कोई हैरत में है ।इस खबर से जुड़ी पूरी जानकारी के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

करीबी का खुलासा : सोनाली को वश में करता था पीए सुधीर, तांत्रिक बुलवाकर करता था गंदा काम

पुलिस को सोनाली की हत्या के मामले में एक अहम जानकारी हाथ लगी है. दिवंगत भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट को लेकर उनके एक करीबी ने दावा करते हुए बताया है कि सोनाली को उनका पीए वश में करता था और इसके लिए वो तांत्रिक का सहारा लेता था.हाल ही में सोनाली के करीबी ऋषभ बेनीवाल ने मीडिया से बातचीत में यह बड़ा खुलासा किया है. अब सोनाली की मौत के मामले में बताया जा रहा है कि सोनाली फोगाट का पीए सुधीर सांगवान (Sudhir Sangwan) सोनाली पर तांत्रिक क्रिया करवाता था. तांत्रिक को वो कई बार फार्म हाउस पर बुलाता था और सोनाली को अपने वश में करवाता था.एक-एक करके सोनाली की हत्या के केस में कई बड़े खुलासे हो रहे हैं. ऋषभ ने सुधीर पर सोनाली को अपने वश में करने सहित और भी कई गंभीर आरोप लगाए है. ऋषभ बेनीवाल ने हाल ही में एक समाचार चैनल से बातचीत करते हुए कई राज से पर्दा उठाया है.

ऋषभ का दावा- सोनाली की बेटी को भी सुधीर से खतरा…

ऋषभ बेनीवाल ने अपने साक्षात्कार में सुधीर को घेरते हुए कहा कि, ”सोनाली की बेटी यशोधरा को भी सुधीर से खतरा है, मेरी मौजूदगी में उसने सोनाली से बुरा बर्ताव किया था. उसके पास कुछ तो था जिससे सोनाली उसकी बात मानती थी. सोनाली को मैंने उसके क्रिमिनल रिकॉर्ड की बात बताई थी.bकिसानों के साथ फ्रॉड की बात. सब्सिडी दिलाने के नाम पर किसानों से करोड़ों का फ्रॉड किया गया”.

धोखाधड़ी का शिकार हुए एक किसान ने खोली सुधीर सांगवान की पोल…

कहा जा रहा है कि अमित दांगी नाम का एक किसान भी सुधीर सांगवान की धोखाधड़ी का शिकार  हुआ है. किसान ने सुधीर की करतूतों का खुलासा करते हुए कहा कि, ”सुधीर सांगवान सोनाली फोगाट के साथ किसानों के पास आता था, उसके खिलाफ 420 के आरोप है. जिन किसानों के साथ धोखाधड़ी हुई, उनके साथ सोनाली फोगाट का वीडियो भी मौजूद है”.

सुधीर सहित न्यायिक हिरासत में है चार आरोपी…

बता दें कि पुलिस ने सोनाली फोगाट के पीए सुधीर सांगवान को गिरफ्तार कर लिया है. उसके अलावा अन्य तीन आरोपी सुखविंदर सिंह, एक कथित ड्रग पैडलर और गोवा के कर्लिज रेस्टोरेंट का मालिक भी पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है. सभी फिलहाल न्यायिक हिरासत में है.

Leave a comment

Your email address will not be published.