जीजा को फोन कर सोनाली ने PA सुधीर सांगवान की बताई थी करतूत ,भाई ने किया खुलासा

दोस्तो जैसा कि सभी को मालूम है कि बीजेपी नेता सोनाली फोगाट अब इस दुनिया में नहीं रही है ।उनकी मृ त्यु का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा था ।लेकिन मामला कुछ और ही नजर आ रहा है ।सोनाली की मौ त भी उनके पति को तरह रहस्यमय तरीके से हुई है ।सोनाली के परिवार का मानना है कि वो फिट और हेल्दी थी उन्हे कोई स्वास्थ्य संबंधी समस्या नहीं थी ।उन्हे हार्ट अटैक नही हो सकता ।आपको बता दे 22 अगस्त को सोनाली की बात उनके जीजा जी से हुई थी इस दौरान सोनाली ने उन्हें अपने पी ए के बारे में बहुत कुछ बताया था और वो अपने पी ए के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने वाली थी लेकिन उससे पहले ही उनके साथ ये हा द सा हो गया ।लेकिन उसके बाद सोनाली के भाई ने पी ए के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है .उसके बाद इस मामले में और क्या हुआ जानने के लिए खबर को अंत तक जरुर पढ़े .

बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट की रहस्यमयी मौत के मामले में गोवा पुलिस द्वारा उनके पीए सुधीर सांगवान को हिरासत में लेने के साथ ही नया खुलासा हुआ है। सोनाली के भाई ने गोवा पीए पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने के लिए गोवा पुलिस को एक शिकायत सौंपी है। शिकायत में उनके भाई महावीर सिंह ढाका ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। रिंकु के अनुसार उनकी बहन सोनाली ने 22 अगस्त की शाम जीजा को फोन करके बताया कि पीए सुधीर सांगवान ने उन्हें खाने में कुछ मिलाकर दिया है, जिसके बाद उनके शरीर में बेचैनी बढ़ गई है। यही नहीं सोनाली के भाई का दावा है कि उनकी बहन ने जीजा को बताया था कि सुधीर ने करीब 3 साल पहले नशीला पदार्थ खिलाकर उनके साथ दुष्कर्म किया था। इसकी वीडियो बनाकर सुधीर उन्हें ब्लैकमेल कर रहा था। सोनाली ने कहा कि वे कल हिसार पहुंच कर सुधीर के खिलाफ पुलिस को शिकायत देंगी, लेकिन उससे पहले ही उनकी मौत की खबर घरवालों को मिली।

पीए सुधीर पर सोनाली के खाने में मिलावट करने का लगा आरोप

हरियाणा की आदमपुर विधानसभा से भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ने वाली सोनाली फोगाट की आकस्मिक मृत्यु के बाद परिवार वालों के साथ ही उनके चाहने वाले उनकी संदिग्ध मौत के पीछे कोई साजिश होने की बात कर रहे हैं। वहीं अब गोवा पुलिस को दी गई शिकायत में उनके भाई ने सोनाली के पीए सुधीर सांगवान को लेकर जो बातें कहीं हैं, उसके बादे सोनाली की हत्या होने का शक और गहरा हो गया है। सोनाली के भाई ने पुलिस को बताया कि पार्टी कार्यकर्ता के रूप में सोनाली से मिलने वाले सुधीर सांगवान ने बाद में उनके पीए के तौर पर काम करना शुरू कर दिया। आरोप है कि पीए ने घर में काम करने वाले कुक और नौकरों को भी हटा दिया था और वह खुद ही सोनाली के खाने का इंतजाम करता था। रिंकू ने बताया कि सोनाली ने उन्हें बताया था कि एक दिन सुधीर ने उन्हें खीर खाने को दी जिसके बाद उनके हाथ पैर ने काम करना बंद कर दिया। इसके बाद जब इसे लेकर रिंकू ने सुधीर से बात की तो उसने बात को गोल-गोल घुमा कर उन्हें गुमराह कर दिया। वहीं सोनाली की बहन ने भी दावा किया था 22 अगस्त की रात सोनाली ने मां को बताया था कि खाना खाने के बाद उनके शरीर में कुछ हरकत हो रही है। सोनाली ने मां के साथ हुई बातचीत में किसी साजिश का शिकार होने का शक जाहिर किया था।

मरने से पहले सोनाली ने जीजा को फोन कर किए थे बड़े खुलासे

सोनाली फोगाट के भाई ने बताया कि मरने से एक दिन पहले बहन ने जीजा को फोन कर पीए सुधीर सांगवान पर गंभीर आरोप लगाए थे। पुलिस को दी गई शिकायत में सोनाली फोगाट के छोटे भाई रिंकू ढाका ने 3 साल पहले सुधीर सांगवान ने खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर उनके साथ दुष्कर्म किया था और वीडियो भी बना ली थी। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरपी पीए ने बार-बार पीए के साथ दुष्कर्म किया और उसे ब्लैकमेल करता रहा। सोनाली ने जीजा को बताया था कि पीए ने उन्हें धमकी दी थी कि अगर तुमने किसी को कुछ बताया तो मैं तुम्हारा फिल्मी और राजनीतिक करियर खत्म कर दूंगा। जिसके बाद उसने सोनाली के ऊपर इतना दबाव बना दिया था कि सोनाली ने रिश्तेदारों और घरवालों से साथ बातचीत करना भी कम कर दिया था। आरोप है कि सुधीर सांगवान सोनाली के फोन, प्रॉपर्टी के कागज, एटीएम और घर की चाबियां अपने पास ही रखता था। सोनाली के भाई ने सुधीर सांगवार पर चोरी और खाने में मिलावट करने के भी आरोप लगा है। भाई द्वारा पुलिस को दी शिकायत में ये खुलासा हुआ है।

Leave a comment

Your email address will not be published.