ओयो में रुकने से पहले पढ़ के ये खबर,नही तो

दोस्तो यदि आप भी अक्सर काम के सिलसिले में एक शहर से दूसरे शहर आते जाते रहते हो और रात को ठहरने के लिए अक्सर oyo होटल में जाते हो तो ये खबर आपके लिए ही है ।इस खबर को जान कर आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा ।आपको बता दे oyo ग्राहकों के लिए एक बहुत ही खास योजना आई है और क्या है वो योजना जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

जी हां, भारत की मशहूर ऑनलाइन होटल बुकिंग साइट और प्लेटफॉर्म ओयो विश्व एमएसएमई दिवस के मौके पर एक आकर्षक योजना लेकर आई है।  इस योजना के तहत, OYO ग्राहकों को OYO कमरे सस्ते में बुक करने की अनुमति दे रहा हैoyo द्वारा दिए गए ऑफर के तहत ग्राहक होटल में 60 फीसदी तक की छूट पर रूम बुक कर सकते हैं। दरअसल, ओयो छोटे कारोबारियों से जुड़े लोगों को 60 फीसदी तक डिस्काउंट दे रहा है। ऑनलाइन होटल बुकिंग साइट और प्लेटफॉर्म ओयो की ओर से बताया गया कि छोटे व्यवसायों से जुड़े लोगों को इससे जुड़े होटलों में ठहरने में बिताए गए सीमित समय के लिए 60% की छूट मिलेगी।

कंपनी की ओर से दी गई जानकारी में बताया गया है कि यह सुविधा छोटे और मझोले कारोबार के लिए है।  विश्व एमएसएमई (सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम) दिवस के अवसर पर इसकी घोषणा की गई। ओयो ने कहा है कि छोटे और मझोले कारोबार से जुड़े लोगों को ओयो होटल्स में 27 जून से 3 जुलाई 2022 तक ठहरने पर 60 फीसदी की छूट मिलेगी। देशभर में करीब 2,000 ओयो प्रॉपर्टीज में 10,000 से ज्यादा कमरों पर यह छूट दी जा रही है

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.