47 साल की एकता कपूर को हाई स्लिट पहनना पडा भारी, कैमरे में दिखा सबकुछ

दोस्तों ऐसा कोई नही होगा जो टेलेविज़न में डेली सोप की क्वीन कही जाने वाली सबसे बड़ी टीवी और फिल्म निर्माता एकता कपूर को नही जानता हो एकता अपने सीरियल फिल्मो और कई विवादों की वजह से सुर्खियों में रहती है .कई टीवी सितारों के साथ एकता के विवाद हो चुके है जिसके बाद एक ने खुद उनके साथ काम न करने की बात कही है .आपको बता दे इन दिनों एकता कपूर एक बार सुर्खियों में जिसकी वजह उनकी ड्रेस है .जी हाँ एकता ने ऐसी ड्रेस पहनी थी जिसमे वो बिलकुल भी कम्फर्टएबल नही थी .जिसके चलते भरी महफ़िल हुयी उप्स मोमेंट का शिकार क्या है पुरा मामला जानने के लिए लेख को अंत तक जरुर पढ़े .

महंगा पड़ गया एकता कपूर को मिनी ड्रेस पहनना

फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्रियों के अलावा कुछ ऐसी निदेशक भी हैं जो अपने खूबसूरती को दिखाने के लिए छोटे कपड़ों का सहारा लेती है। 47 साल की एकता कपूर भी उन्हीं फिल्म निर्देशकों में है जो खुद को फैशन स्टाइल में सबसे आगे मानती है और यही गलती उनके ऊपर भारी पड़ गई। दरअसल एकता कपूर हाल ही में एक कंसर्ट में पहुंची थी इस दौरान उन्होंने एक मिनी ड्रेस पहन रखा था। आमतौर पर भारतीय परिधान में नजर आने वाली एकता कपूर के लिए यह बहुत ही भारी पड़ गया जिसकी वजह से वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गई। आइए आपको बताते हैं कि एकता कपूर को यह मिनी ड्रेस पहनना कितना भारी पड़ गया क्युकी इसके बाद बाद उन्हें चारों तरफ से आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

पिंक कलर के ड्रेस में कंसर्ट में शामिल होना एकता कपूर को पड़ा महंगा

डेली सॉप्स की सबसे बड़ी निर्देशक एकता कपूर को हाल ही में एक कंसर्ट के दौरान ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा। आपको बता दें कि एकता कपूर डेली सॉप्स की सबसे बड़ी जानी पहचानी निर्देशक हैं इसके अलावा फिल्म प्रोडक्शन और कई ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपनी वेब सीरीज निर्माण के लिए पहचानी जाती है। बीते दिनों एक कंसर्ट में जब एकता कपूर शामिल होने गई थी उस दौरान उन्होंने एक पिंक कलर की ड्रेस पहन रखी थी जिसमें वह बोल्ड दिखने की कोशिश कर रही थी जो उन्हें महंगा पड़ गया। कपूर अपनी कुर्सी से उठकर जैसा ही एकता स्टेज पर जाने लगी उसी दौरान उनकी ड्रेस ने उन्हें धोखा दे दिया और जब वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई तभी उस मोमेंट को कई कैमरामैन ने अपने कैमरा में कैद कर लिया और एकता कपूर की यह तस्वीरें बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी जिसकी वजह से यह फिल्म प्रोड्यूसर चौतरफा आलोचनाओं से घिर गई है।

Leave a comment

Your email address will not be published.