फैशन के चक्कर में शर्मिंदा हुई सोनाक्षी, इवेंट के बीच में जैसे ही झुकी दिख गया सब कुछ

दोस्तो बॉलीवुड में बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियां है जो अपने फैशन और ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती है ।लेकिन जरूरी नही हर बार वो सही हो कभी कभी उनसे भी गलती हो जाती है और उन्हें अपने फैशन और ड्रेसिंग सेंस की वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ता है ऐसा ही कुछ बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के साथ हुआ खबर सामने आई है कि इवेंट के बीच अभिनेत्री सोनाक्षी हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार पूरी खबर जानने के लिए अंत तक जरूर पढ़े ।

अदाकारा साड़ी में कमाल की लगती है,जहा फैंस भी उन्हे साड़ी में देखना पसंद करते है। अभिनेत्री इंडियन ट्रेडिशन को अपनाने के लिए भी काफी फेमस है। जो अकसर साड़ी पहनी हुई भी स्पॉट होती है। फैंस इन्हें साड़ी में देख इनकी जमकर तारीफ करते नजर आते है।चाहें अभिनेत्री कियारा आडवाणी हो या आलिया भट्ट सभी अपने ग्लैमरस अंदाज और फैशन के लिए फेमस है। ये सभी हसीनाएं अपने लुक्स से फैंस को आकर्षित करने में कभी असफल नहीं होती हैं। हालांकि, कभी – कभी ये उफ्फ मूवमेंट का भी शिकार हो जाती है।

जहां इन दिनों अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा उफ्फ पल का शिकार हो गई। अभिनेत्री “ट्रोल्ड सेलेब्रिटीज” की सूची में शामिल होने वाली न्यू सेलेब्स है। वही उफ्फ मुवमेंट का शिकार होने के बाद अभिनेत्री की तस्वीर देख लोगो ने इन्हे काफी ट्रोल किया। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की तस्वीर वायरल हुई। जिसके देख फैंस उन्हे काफी ट्रोल किया। वही इस फोटो में देखा जा सकता सोनाक्षी ने प्यारा सा काले रंग का टॉप कैरी किया था ।

जहा उनका ये टॉप थोड़ा नीचे हो जाता है । हालांकि,अभिनेत्री ने थोड़ा असहज महसूस किया । क्योंकि यह एक ऐसी चीज है जिसे लेकर वह खुद सहज नहीं हैं। अभिनेत्री इस टॉप में काफी खूबसूरत लग रही थीं । लेकिन उन्हें अपने ड्रेस को उन्हे थोड़ा सोच विचार कर चुनना चाहिए की आगे ऐसी स्थिति की फिर से शिकार ना हो। अभिनेत्री अकसर ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आती है,जहा फैंस उन्हे इन कपड़ो में देख जमकर उनकी तारीफ करते नजर आते है।

अभिनेत्री अपनी फैशनेबल अंदाज के लिए काफी फेमस है।उन्हे मालूम होता को कैसे अपने लुक को और खूबसूरत बनाया जा सकता है। हालही में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने प्रेस ऑन नेल्स में अपना ब्रांड लांच किया है। बात करे इनके वर्क फ्रंट की तो, अभिनेत्री कई फिल्मों में काम कर चुकी है। जहा इन दिनों भी अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त नजर आ रही है। अभिनेत्री जल्द है ,फिल्म डबल एक्सएल और काकूदा में नजर आने वाली है। इसके अलावा वो ओटीटी प्लेटफार्म के अमेजन प्राइम पर वेब सीरीज “दहाड़” में दिखने वाली है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.