कंगना के करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म भी बनी”धाकड़, आठवे दिन में बीके सिर्फ 20 टिकेट

दोस्तो जैसा कि सभी को मालूम साउथ फिल्म kgf 2 का जलवा अभी तक बरकरार है इस फिल्म के सामने कोई भी फिल्म टिक नहीं पाई ।लेकिन हालही में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की रिलीज हुई फिल्म धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर अपना कोई कमाल नहीं दिखा पाई है । खबर है कि बॉलीवुड क्वीन की इस फिल्म दर्शक नहीं मिल रहे है ।ये सब देखते हुए धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप
 होती हुई नजर आ रही है ।

जी हां कंगना की बहुचर्चित फिल्म ‘धाकड’ महा फ्लॉप साबित हो गई है और हाल ऐसा है कि फिल्म देखने वाले ही नहीं मिल रहे. सिनेमा घर में 15 20 लोग भी पूरे देश में नहीं मिल रहे हैं यानी पूरी तरह से जनता ने फिल्म को नकार दिया और यह बात कंगना के लिए बहुत दुःख देने वाली हो सकती है. इस बात से फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनेलिस्ट भी बेहद हैरान हैं कि आखिर ऐसा कैसे हो गया.बता दे कि, फिल्म को बड़ी मेहनत और भारी भरकम बजट के साथ बनाया गया था. लेकिन फिल्म रिलीज के अगले ही दिन औंधे मुह गिर गई और हाल यह हुआ कि दर्शक न मिलने से सिनेमा घरों से फिल्म हटा दी गई.

कई जगह जहां लगी भी है तो वहां दर्शक ही नहीं पहुंच रहे. इसलिए फिल्म अपने बजट का 1 प्रतिशत भी कमाई निकलने में सफल नहीं हुई है.वहीं अब खबर सामने आई है कि, 8वें दिन फिल्म को देखने के लिए पूरे देश में सिर्फ 20 लोग पहुंचे. जी हां मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के आठवें दिन पूरे देश में मात्र 20 टिकटें बिकी. इस तरह से फिल्म ने आठवें दिन केवल 4420 रुपए की कमाई की है, इसको लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

इन 20 लोगो को #Kangana को बुलाकर सम्मान और अवार्ड देना चाहिए #Dhaakadhttps://t.co/LuZBcfzBP5 — shiv shankar (@Super_sshiv) May 28, 2022

जाहिर है फिल्म की रिलीज के बाद ही पहले ही दिन यह पूरी तरह से नकार दी गई थी. बड़ी मुश्किल से पहले दिन 50 लाख का कलेक्शन होने की बात सामने आई थी. इसके बाद फिल्म रेंग भी नहीं पा रही और ऐसा हुआ कि फिल्म अब तक 5 करोड़ भी कमाई नहीं कर पाई है.ऐसे में अब लोग फिल्म की रिलीज के बाद से लगातार कंगना की आलोचना कर रहे हैं. कई लोग उनके गलत बयानों की आलोचना करते हुए आलिया की फिल्मों से तुलना कर रहे.

#Dhaakad opening 50 lakhs nett.Meanwhile #GangubaiKathiawadiopened at 10.5 cr nett. In fact Dhaakad lifetime won’t be even half of #Gangubai opening.& she trolled @aliaa08 BO potential .— Filmy Explorer (@filmyexplorer)May 21, 2022

लोग कह रहे कि, जब आलिया की गंगूबाई आई तो कंगना ने इसे पैसा ब’र्बा’द और बेकार फिल्म बताया था. कहा था कि फिल्म के प्रोड्यूसर को भारी नुकसान होगा क्योंकि फिल्म कमाई नहीं कर पाएगी.लेकिन रिलीज के साथ ही आलिया की फिल्म ने रिकॉर्ड बनाया और शानदार कमाई दर्ज की. वहीं अब कंगना की फिल्म का हाल यह है कि बजट का 1 प्रतिशत भी नहीं निकल पा रहा है. लोग लगातर कंगना की आलोचना करते नजर आ रहे हैं.

वहीं बॉक्स ऑफिस पर बु’री तरह से विफल होने के बाद अब ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स भी नहीं बिक रहे हैं ऐसी भी खबर आई थी. इससे अब मेकर्स को तगड़ा नुकसान होने वाला है. अब देखना होगा कि आखिर कंगना अपनी इस फिल्म को लेकर क्या बोलती हैं और आगे क्या होता है. दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म के साथ ही कार्तिक की भूल भुलैया आई जो धूम मचा रही है.

Leave a comment

Your email address will not be published.