रणबीर आलिया की यह तस्वीर नीतू और ऋषि कपूर की शादी की दिला रही है याद…

मित्रों इस बात में तो कोई दो राय नही है कि फिल्मी सितारें अक्सर किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते है। वो चाहे अपनी रील लाइफ को लेकर हो या फिर रियल लाइफ। आपको बता दें इन दिनों भी बॉलीवुड की एक दिग्गज अभिनेत्री अपनी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। हालाकि बॉलीवुड में ऐसी खबरे सुनना एक आम बात है। क्योंकि इससे पहले भी ऐसी ही कई शादियां चर्चा में रही है। पर आज हम जिस अभिनेत्री के संबंध में बताने वाले है वो और कोई नही बल्‍कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अलिया भट्ट है, जिनकी शादी की तस्वीरों ने अभिनेत्री नीतू और ऋषि कपूर की याद दिला रही है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर सामने आई कुछ तस्वीरों में रणबीर और आलिया शादी का जश्न मनाते दिख रहे हैं, तस्वीर में कपल केक काटने के बाद जश्न मनाते हुए शैंपेन पीते नजर आ रहे हैं, एक-दूसरे के साथ दोनों की यह तस्वीर फैंस को बेहद पसंद आ रही है, रणबीर-आलिया की इस तस्वीर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर नीतू और ऋषि की एक पुरानी तस्वीर तेजी से वायरल होने लगी, वायरल हो रही इस तस्वीर में नीतू और ऋषि भी अपनी शादी का जश्न मनाते दिख रहे हैं। शादी के जोड़े में दोनों ने अपने हाथ में शैंपेन का ग्लास पकड़ा हुआ है, जी हां, 42 साल पहले नीतू कपूर और ऋषि कपूर ने भी अपनी शादी के दिन इसी अंदाज में जश्न मनाया था। 

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि नीतू कपूर और ऋषि कपूर की शादी भले ही 22 जनवरी 1980 में हुई थी, पर सगाई की तारीख वही थी, जिस रोज आलिया रणबीर की शादी की रस्में शुरू हुई थीं, यह तारीख थी 13 अप्रैल, इस दिन आलिया ने रणबीर के नाम की मेहंदी अपने हाथ में रचाई थी, फिल्हाल, शैंपेन के साथ शादी का जश्न मनाते हुए कपल की यह तस्वीर नीतू कपूर और दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के आइकॉनिक वेडिंग सीन की याद दिला रही है, सालों बाद रणबीर आलिया को नए अंदाज में उसी तरह से जश्न मनाता देख फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, जानकारी के मुताबिक रणबीर आलिया का यह शादी समारोह काफी गुप्त रखा गया, शादी की रस्में पूरी होने तक रणबीर और आलिया की एक भी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने नहीं आई थी, हालांकि शादी के बाद मिस्टर एंड मिसेस कपूर ने साथ में मीडिया के सामने पोज दिए।

Leave a comment

Your email address will not be published.