NTR की बेटी ने की खु”दखुशी,फांसी के फंदे पर झूलती आई नज़र

दोस्तो इंसान के जीवन में अच्छा बुरा दोनो तरह का समय आता है ऐसे समय में इंसान को हिम्मत नही हारनी चाहिए डट कर ऐसे हालातो का सामना करना चाहिए लेकिन सभी इंसान इतने स्ट्रॉन्ग नही होते ।छोटी छोटी बातो को दिल से लगा लेते है जिसकी वजह से कई बार डिप्रेशन का शिकार भी ही जाते है और इन हालातो में ऐसे लोग खुदखुशी करने जैसा खतरनाक कदम उठा लेते है ।आज हम आपको ऐसे ही मामले के बारे में बताने वाले है जिसमे आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की सबसे छोटी बहन की आत्म ह त्या की खबर सामने आई है ।इस मामले से जुड़ी पूरी जानकारी के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

तेलुगू देशम पार्टी (TDP) के संस्थाथक एवं आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामा राव (एनटीआर) की सबसे छोटी बेटी उमा माहेश्वरी ने जुबली हिल्स स्थित अपने आवास पर कथित रूप से खुदकुशी कर ली है। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को उमा अपने घर में फांसी पर लटकी हुई मिलीं। पुलिस ने शव को स्थानीय अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साही मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों का सामना कर रही थीं उमा

रिपोर्टों के मुताबिक उमा पिछले कुछ समय से स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों का सामना कर रही थीं और उनका इलाज चल रहा था। बताया जा रहा है कि सोमवार को वह अपने घर की छत से फंदे पर लटकती हुई मिलीं। पुलिस को आशंका है कि बीमारी की वजह से वह अवसाद में चल रही थीं, आत्महत्या करने की यह एक वजह हो सकती है। हालांकि, अभी इस बारे में विस्तार से कुछ नहीं कहा जा सकता। उमा अपनी चार बहनों में सबसे छोटी थीं। माहेश्वरी के निधन का समाचार सुनने के बाद चंद्राबाबू नायडू अपने परिवार के साथ उनके घर पहुंचे।

Leave a comment

Your email address will not be published.