पहली बार मिलने पर डायरेक्टर ने नोरा के साथ की थी ये हरकत, नोरा कि आंखों से छलक पड़े आंसू

दोस्तो अपने कमाल के बेली डांस और जबरदस्त डांस मूव्स के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही बॉलीवुड के कई आइटम सांग पर डांस कर चुकी है ।नोरा फतेही ने बहुत जल्दी ही इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली है ।लेकिन आपको बता दे हर अभिनेत्री के करियर में ऐसा समय जरूर आता है जब उसे बुरे हालातो से गुजरना पड़ता है ।ऐसा ही कुछ अभिनेत्री नोरा फतेही के साथ भी हुआ था।सालो बाद इस बात का खुलासा खुद नोरा ने किया है आखिर ऐसा क्या हुआ उनके साथ जिसे बयां करते करते उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े।जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

भले ही आज नोरा फतेही के लाखों चाहने वाले हो उन्होंने अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली हो पर एक वक़्त था जब वे इस इंडस्ट्री में नई नई आई थी और यहाँ किसी को  जानती पहचानती नहीं थी। उस वक़्त उन्हें एक बार ऐसी परेशानी से गुजरना पड़ा था जिसका ज़िक्र उन्होंने एक लम्बे वक़्त के बाद किया।

करीना कपूर के शो में शामिल हुई थी नोरा फतेही :

आपको बता दे कि करीना कपूर का एक प्रचलित शो व्हाट वीमेन वांट के बारे में तो शायद आपने सुना ही होगा। जिनको नहीं पता उन्हें बता दे की इस शो में करीना  कपूर अलग अलग एक्ट्रेस को बुलाकर उनसे कई तरह के महिलाओं की पसंद ना पसंद और उनके निजी ज़िन्दगी से जुड़े कुछ किस्से बताए जाते है।बरहाल इस शो में एक बार नोरा फतेही भी शामिल हुई थी। जिसमें उन्होंने अपने साथ हुए एक ऐसे किस्से का जिक्र किया। जो उन्होंने पहले कभी नहीं बताया था। नोरा ने शो के दौरान करीना  से बात करते हुए बताया कि जब वे भारत में पहली बार आई थी तो यहाँ वे सभी लोगो से अनजान थी।

डायरेक्टर ने नोरा फतेही को सुनाई खरी खोटी

उन्हीं दिनों में उनकी एक डायरेक्टर से मुलाकात हुई थी जो उनको परदे पर लाने की बात कहा करते थे। एक बार उस कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें घर पर बुलाया और खूब डांटा। जिसके बाद नोरा फतेही काफी टूट गयी थी और भारत छोड़कर वापिस  जाने को तैयार हो गयी थी।नोरा ने बताया की वो भारत में नयी थी जिसके कारण उसे लगा की यहाँ सभी लोग ऐसे ही है जो बिना बात चिल्लाते रहते है। नोरा को उस कास्टिंग डायरेक्टर ने खूब भला भुला सुनाया था जिसके बाद नोरा खूब देर तक रोई भी थी।

Leave a comment

Your email address will not be published.