आगे से खुली ड्रेस पहन कर अवार्ड फंक्शन में पहुंची नोरा फ्तेही,कैमरे के सामने ही खुल गयी ड्रेस

दोस्तों बॉलीवुड में बहुत से ऐसी अभिनेत्रिय है जो अपने फैशन और ड्रेसिंग सेन्स के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती है उन्ही में से एक अभिनेत्री नोरा फतेही .नोरा कमाल की बेल्ली डांसर है .नोरा के ठुमको का हर कोई दीवाना है .नोरा के ऊपर इंडियन हो या वेस्टन हर तरह की ड्रेस जचती है .लेकिन इस बार नोरा की ड्रेस उन्हें धोखा दे गयी एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान नोरा की ड्रेस ने किया उन्हें शर्मिंदा .उनका ये ऊप्स मोमेंट मिडिया की नजरो से बच नही पाया .

दरअसल नोरा हमेशा से ही अपनी ड्रेसेस के कारण हमेशा चर्चाओं में रहती है। उनके साथ हुआ ये हादसा 2018 में हुआ। ये हादसा साल 2018 के ‘लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड’ फंक्शन में हुआ था. इस अवॉर्ड शो में नोरा हमेशा की तरह ड्रेस पहनकर गई थीं. जैसे ही नोरा ऑफ शोल्डर ड्रेस को पहनकर रेड कारपेट पर पहुंचीं तो कैमरे उनकी तरफ घूम गए.इस अवॉर्ड फंक्शन में नोरा क्रीम कलर की ऑफ शोल्डर बेहद टाइट गाउन पहकर पहुंची थीं.

इस ड्रेस में नोरा बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इस ड्रेस को पहनकर नोरा जैसे ही मीडिया से बात करने रेड कारपेट पर आईं तो कई बार अपनी ड्रेस को एडजेस्ट करती हुई दिखाई दीं. यहां तक कि वो ड्रेस को बार-बार ऊपर की तरफ खिसकाती हुई भी दिखीं. वीडियो में नोरा को देखकर साफ लग रहा है कि एक्ट्रेस इस ड्रेस में बेहद अनकंफर्टेबल हैं.कई बार फैशन के चक्कर में एक्ट्रेसेस ऊप्स मोमेंट का शिकार होजाते है। कई बार वह कैमरे के आगे एडजस्ट करती दिखती है।

यहाँ देखे वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.