नीता अंबानी ने चुपके से खरीदी 100 करोड़ की महँगी कार, जानिए कार में क्या है खास

मित्रों जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि इस दुनिया में जब भी अमीरों की बात की जाती है, तो सबसे पहला नाम अम्बानी परिवार का ही आता है, इन दिनों सोशल मीडिया पर इनके संबंध में काफी खबरे वायरल हो रही है। आज अगर हम अंबानी की बात करे तो भारत में एक जाना- पहचाना नाम है। देश के सबसे अमीर आदमी में मुकेश अम्बानी का नाम आता है। हालाकि अम्बानी परिवार किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों में बना रहता है। आपको बता दें अंबानी परिवार महंगी से महंगी चीजों का शौक रखते है। वहीं एक बार फिर नीता अंबानी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है,क्योंकि इस बार नीता अंबानी बिना बताये गयी थी करोडो की कार खरीदने,जिनकी कीमत सुनकर आप लोग भी सोच में पड़ जायेगें।

चीज़ महंगा कार को खरीदने का है शौक

उनके पति, मुकेश अंबानी, रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष हैं और दुनिया के 12वें सबसे अमीर व्यक्ति हैं, जिनकी कुल संपत्ति ₹82.9 बिलियन है। दोनों की शादी 1985 में हुई थी जब नीता महज 20 साल की थीं। मुकेश और नीता अंबानी के तीन बच्चे हैं, आकाश, ईशा और अनंत। हम आपको बताना चाहते हैं कि हालांकि यह जोड़ा भारत के सबसे अमीर लोगों में से एक है, लेकिन वे बहुत पैसा खर्च करते हैं। नीता अनी अजीबोगरीब शौक के लिए जानी जाती हैं।

एक बार फिर नीता अंबानी इन दिनों चर्चा में हैं। एक बार एक खबर आई थी कि नीता अंबानी का घर सोने से ढंका है। आपको बता दें कि इस समय उनके पास दुनिया के सबसे खूबसूरत ब्रांड पेड्रो गार्सिया, जिमी चू, पेलमोडा, मर्लिन के जूते हैं। साथ ही उनके पास गोल्ड प्लेटेड फोन भी है। नीता अंबानी लग्जरी कारों के अपने प्यार के लिए भी युवाओं के बीच लोकप्रिय हैं, लेकिन जब उन्होंने ऑडी ए9 गिरगिट खरीदी तो इस बिजनेसवुमन ने पूरी दुनिया को हैरान कर दिया।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.