नई नवेली दुल्हन शादी के 6 दिन बाद ही सुहाग को छोड़कर प्रेमी संग भाग निकली

दोस्तो आज के समय में छोटी सी उम्र में ही लड़के लड़कियां रिलेशनशिप में आ जाते है और साथ जीने मरने की कसमें खाने लगते है लेकिन जब घर वालो को इस बात की भनक लगती है तो एक बार वो बच्चो को प्यार से समझाते है लेकिन जब वो नही मानते तो जबरन ही बच्चो की मर्जी के बिना उनकी शादी कर दी जाती है ।लेकिन वो भूल जाते है प्यार करने वाले कभी हार नही मानते और हर हाल में एक हो कर ही रहते है ।आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने वाले है जिसमे शादी के सिर्फ छः दिन बाद दुल्हन गायब जब दूल्हे ने दुल्हन को कमरे में नहीं पाया और खोजना शुरू किया तो उसके सामने जो सच आया उसे जानकर दूल्हे के पैरो तले जमीन ही खिसक गई ।क्या है पूरा मामला जानने के लिए खबर को अंत तक जरूर पढ़े।

गजब बांका में शादी के छह दिन बाद प्रेमी संग विवाहिता भाग गई। वह ससुराल में थी। रात में किसी का फोन आया। पति ने पूछा किससे बात कर रही हो। बोली-बहन का फोन है। फ‍िर कुछ देर बाद घर से फरार हो गई।

प्यार पर किसी का पहरा नहीं होता। यही हाल टाउन थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले पर बीत रही है। महज छह दिन की शादी की खुशी गम में बदल गई। उसकी नई नवेली दुल्हन छह दिन बाद ही सुहाग को छोड़कर भाग निकली। जानकारी के मुताबिक चांदन थाना के एक युवती की शादी टाउन थाना क्षेत्र में 12 जून को हुई थी। वह 17 जून को पत्नी के साथ ससुराल पहुंचा। एक दिन बाद पत्नी को लेकर घर आ गया। रात जब वह सोने आया तो देखा कि पत्नी किसी से मोबाइल पर बात कर रही है। जब पूछा तो बहन से बात करने की बात कही। देर रात जब नींद खुली तो पत्नी को बिस्तर पर नहीं पाया। खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चल पाया। इस बीच पता चला कि अपने प्रेमी के साथ देर रात फरार हो गई। पति ने रविवार को टाउन थाना में पत्नी की बरामदगी को लेकर आवेदन दिया है। इस मामले में थानाध्यक्ष शंभू यादव ने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर खोजबीन कर रही है।

महिला के साथ छेडख़ानी

बांका के रजौन थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला के साथ छेडख़ानी की गई। पीडि़त महिला ने पुलिस से शिकायत की है। आरोप लगाया कि वह शौच करने के लिए खेत गई थी। मनोज दास अंधेरे का फायदा उठाकर छेडख़ानी करने लगा। हल्ला करने पर लाठी से मारकर जख्मी कर दिया। थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

शादी की नीयत से छात्रा का अपहरण

भागलपुर के सजौर थाना क्षेत्र के एक गांव से शादी की नीयत है 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा का अपहरण करने का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना को लेकर नाबालिग युवती के पिता ने अमरपुर थाना क्षेत्र के कोल कासपुर गांव निवासी आरोपित युवक मोनू कुमार और हाजीपुर गांव के उसके बहन-बहनोई को नामजद आरोपित बनाकर सजौर थाना में केस दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष महाश्वेता सिन्हा ने बताया कि उक्त छात्रा पढऩे के लिए विद्यालय गई थी। वहीं से उसका शादी की नियत से अपहरण कर लिया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि छात्रा की बरामदगी हेतु छापेमारी की जा रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published.