आलिया भट्ट को लेकर नीतू कपूर ने कही ऐसी बात कि रणवीर को भी नही हुआ यकीन

दोस्तो बॉलीवुड अभिनेत्री और कपूर खानदान की बहू आल्या भट्ट ने जल्दी ही इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है इसलिए उनकी गिनती टॉप की अभिनेत्रियों लिस्ट में होती है । आल्या बहुत भाग्यशाली है जो उसे ऐसा पति और सास मिली जो उन्हे बहुत प्यार करते है और करियर में स्पोर्ट करते हैं। यही नहीं नीतू कपूर अपनी बहु के लिए कहती है ऐसी बाते कि किसी को यकीन नही होगा ।

आलिया भट्ट के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट ने दुनियाभर में मौजूद उनके फैन्स और फैमिली के बीच ऐसी सनसनी मचाई कि अब तक इसका असर देखने को मिल रहा है। अदाकारा ने जो पोस्ट किया, उसमें उन्होंने इन्डायरेक्ट तरीके से शेयर किया कि वह और रणबीर कपूर माता-पिता बनने वाले हैं। इसके बाद नीतू कपूर का रिएक्शन भी सामने आया, जिसमें उन्होंने कहा कि ‘दादी बनना दुनिया की बेस्ट फीलिंग है’। सीनियर एक्ट्रेस ने अपने बेटे और बहू की प्यारी सी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की और उनके लिए प्यार जाहिर किया। नीतू अपनी बहूरानी से कितना लाड़ और प्यार करती हैं, इसका सबूत वह कई बार अलग-अलग स्टेटमेंट्स में दे चुकी हैं। ये ऐसे शब्द थे, जिनसे हर वो सास रिलेट करेगी, जो अपनी बहू को स्नेह करती हैं।

मैं चाहती हूं सिर्फ बहू की चले

कई घरों में इस बात को लेकर लड़ाइयां होती दिखती हैं कि आखिर वहां चलेगी किसकी, बहू या सास की? हालांकि, नीतू कपूर इस मामले में एकदम कूल हैं। उनसे जब एक शो के दौरान पूछा गया कि घर में किसकी चलेगी, तो उन्होंने बिंदास होकर जवाब दिया ‘बहू की। मैं चाहती हूं कि सिर्फ बहू की चले।’ ये अपने आप में सबूत था कि ये अदाकारा इन्सिक्योर नहीं बल्कि एकदम कूल मदर-इन-लॉ है।

मैं चाहती हूं कि आलिया और मेरा रिश्ता दोस्ती से भरा हो

नीतू कपूर तो रणबीर-आलिया की शादी से पहले ही मन बनाकर चल रही थीं कि वह अपनी होने वाली बहू के साथ कैसा रिश्ता रखना चाहती हैं, ये कुछ ऐसा है, जिससे दूसरी सासें भी प्रेरणा ले सकती हैं। एक्ट्रेस ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में शेयर किया था ‘मेरा मेरी सास के साथ शानदार रिश्ता रहा है। वह मुझे अपने बेटे से भी ज्यादा प्यार करती थीं। हम दोनों दोस्त थे और किसी भी चीज पर बात कर लेते थे। मैं तो अपने पति तक के बारे में उनसे शिकायत कर देती थी। हमारा रिश्ता काफी खुला हुआ था। मैं चाहती हूं कि आलिया के साथ भी मेरी ऐसी ही रिलेशनशिप हो।’

मैं लकी हूं कि आलिया हमारे परिवार में आई

ऐसी सास कम ही मिलती हैं, जो ये कहें कि कैसे वह बहू के आने पर खुद को खुशकिस्मत मानती हैं, लेकिन नीतू कपूर तो खुलकर ये बात कहती दिखती हैं। ईटाइम्स से बातचीत में उन्होंने कहा था ‘मैं काफी खुश हूं। आलिया ने रणबीर को काफी प्यार दिया है और मैं उसमें बदलाव आते देख सकती हूं। दोनों साथ में काफी अच्छे दिखते हैं। मैं खुद को लकी मानती हूं कि आलिया हमारे परिवार का हिस्सा बनी। जिंदगी काफी बदल गई है और मुझे इससे बहुत संतोष महसूस हो रहा है।’

इस रिश्ते में नहीं अहंकार

आपने ये बहुत कम सुना होगा कि सास अपनी बहू से किसी चीज को लेकर सलाह ले और फिर उसके अनुसार काम करे, लेकिन नीतू कपूर को इसमें कोई खराबी नहीं दिखती। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे उन्होंने पहले अपने बेटे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई थी और कैसे दोनों ने उनका हौसला बढ़ाया था। ये बड़ा सबूत है कि इन सिलेब्रिटी सास-बहू के रिश्ते में अहंकार की कोई जगह नहीं है। ये कुछ ऐसा है, जो शायद हर सासू मां और बहूरानी को सीखना चाहिए .

Leave a comment

Your email address will not be published.