नीरज चोपड़ा कि सादगी ने जीता लोगो का दिल, बुजुर्ग फैन के छुए पैर,वायरल हुआ वीडियो

दोस्तो कोई भी इंसान हो जब उसका थोड़ा सा नाम होने लगता है दौलत और शोहरत मिलने लगती है उसके साथ उसे गरूर भी होने लगता है और वो दुसरो को अपने से कम समझने लगता है । आम लोगो के साथ सीधे मुंह बात भी करना पसंद नहीं करता।लेकिन टोक्यो ओलंपिक में भारत को गोल्ड मेडल दिलाने वाले नीरज चोपड़ा ऐसे बिलकुल भी नही है वे हर बार अपनी किसी न किसी बात से अपने फैन्स का दिल जीत लेते हैं।

इन दिनों सोशल मीडिया सेंशेशन बने हुए नीरज चोपड़ा का आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल (Viral Video) होते ही रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक महीने में दूसरी बार स्टॉकहोम डायमंड लीग (Diamond League) मीट के दौरान अपना ही नेशनल रिकॉर्ड तोड़ते हुए नया नेशनल रिकॉर्ड बनाया है और सिल्वर मेडल को अपने नाम किया है.अब उनसे जुड़ा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने एक फैन का पैर छूते नजर आ रहे हैं.

दरअसल सामने आए वीडियो में नीरज चोपड़ा की विनम्रता को देख हर कोई उनका फैन हो गया है. वीडियो में नीरज अपने एक बुजुर्ग फैन के पैर छुते नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि स्टॉकहोम में प्रशंसकों के झुंड के साथ बातचीत करते और तस्वीरे खींचने के दौरान उनसे विदा लेते समय नीरज ने अपने बुजुर्ग शख्स के पैर छुए हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. खबर लिखे जाने तक वीडियो दो लाख 32 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बुजुर्ग फैन के पैर छुने के बाद वापस जाते समय एक फैन को नीरज की तारीफ करते हुए ‘सो डाउन टू अर्थ’ कहते सुना जा रहा है.

बता दें कि जून के महीने की शुरुआत में तुर्कू में पावो नूरमी खेलों (Pavo Nurmi Athletics Meet) के दौरान नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने 89.30 मीटर का थ्रो कर अपना ही नेशनल रिकॉर्ड तोड़ा था. जिसके बाद अब उन्होंने 30 जून को एक महीने के अंदर दूसरी बार स्टॉकहोम डायमंड लीग (Diamond League) में 89.94 मीटर के थ्रो के साथ अपना ही रिकॉर्ड तोड़ा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.