आखिरकार नागा चैतन्य ने खोल ही दिया सारा राज,इस कारण हुआ सामंथा से तलाक

दोस्तों आप लोग इस बात से अवगत ही होगे कि नागा चैतन्य एक भारतीय फिल्म अभिनेता है जो तेलुगु सिनेमा में काम करते है। वही सामंथा रुथ प्रभु एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल है, वह मुख्य रूप से तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम करती हैं। वह दक्षिण सिनेमा की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। सामंथा की आखिरी थिएटर रिलीज फिल्म पुष्पा में है, इस फिल्म में उन्होंने एक आइटम सांग की परफॉर्मेंस दी है। सामंथा ने अक्किनेनी नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य से शादी की है, जिसके कुछ सालों बाद कुछ निजी कारणों से उन दोनों का तलाक हो गया। आगे जानने के लिए पोस्ट के अंत तक बने रहिये

साउथ का पावर कपल रहे सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य चर्चा में है। दोनों के तलाक से फैंस काफी दुखी हैं। समांथा कई बार इशारों-इशारों में अपने तलाक के बारे में बाते भी कर चुकी हैं एक इंटरव्यू में  नागा ने कहा कि पहले की तुलना में उनकी जिंदगी में काफी बदलाव आया है। वो पहले से ज्यादा मैच्योर हो चुके है। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि पहले मुझे चुप रहना पसंद था पर आज मै अपनी भावनाओं को अच्छे से दूसरे के सामने नहीं रख पाता था।

लेकिन अब मेरी जिंदगी में काफी बदलाव आया है। मैं अपने परिवार और दोस्तों के बेहद करीब हूं और अब अपनी भावनाओं को ठीक से व्यक्त भी करने लगा हूं। मैं पहले से  मैच्योर हो गया हूं।’ आमिर खान को लेकर नागा ने बताया कि वो कोविड के टाइम से ही एक्टर के साथ फिल्म थैंक्यू में काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि- मुझे जीवन को बेहतर तरीके से जीने के लिए प्रेरणा दी है। उनसे मैंने जिंदगी के नए सबक सीखें हैं। बता दें कि समांथा और नागा दोनों ने ही कभी तलाक की वजह का खुलासा नहीं किया है। तलाक के बाद से लगातार खबरें आ रही हैं कि नागा एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला को डेट कर रहे हैं।  शोभिता धूलिपाला मणिरत्नम की पीएस-1 में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनका छोटा सा रोल है। थैंक्यू फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.