ब्लैक डीप नैक ड्रेस में बेड पर कातिल अदाये बिखेरती मौनी रॉय  हुयी ऊप्स मोमेंट का शिकार

दोस्तो सुर्खिया बटौरना बॉलीवुड हसीनाओं को बखूबी आता है। अपने हुस्न और कातिल अदाओं से तो ये सबको दीवाना बनाती है लेकिन इसके अलावा आए दिन अपने नए अंदाज से फैन्स के दिलो की धड़कने बढ़ाती है ।सोशल मीडिया पर अपनी हॉट ,बोल्ड और सिजलिंग तस्वीरे और विडियोज शेयर करके फैंस को बेकाबू कर देती है कोई भी इनकी पोस्ट पर लाइक और कमेंट किए बिना नही रह पाता।उन्ही अभिनेत्रियों में से एक है अभिनेत्री मौनी रॉय जो अपनी तस्वीरो और वीडियो से कहर ढाती है। लेकिन कभी कभी इन तस्वीरो और विडियोज में कुछ ऐसा कैद हो जाता है जो शर्मिंदगी का कारण बन जाता है ।ऐसा ही कुछ मौनी रॉय के साथ भी हुआ है ।जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े.

Mouni Roy बिस्तर पर लेटकर फोटोशूट करवाते हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, कैमरें में कैद हुआ हरकत

दरअसल, बालीबुड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह अपने बिस्तर पर नजर आ रही हैं और वो अपनी अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं लेकिन इस बीच वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। इस वीडियो में वो अपनी ड्रेस के कारण ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई है। इस वीडियो में वो बेड पर लेटी हुई नजर आ रही है, जैसे ही वो मुड़ने वाली होती उनकी ड्रेस थोड़ी साइड हो जाती है, जिसके कारण वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)


बॉलीवुड का सफर कर रही तय

मौनी ने अपना बॉलीवुड डेब्यू साल 2018 में फिल्म’गोल्ड’ से किया था। इस फिल्म में मौनी ने अक्षय कुमार की पत्नी का रोल निभाया था। मौनी ने इसी साल उन्होंने फिल्म ‘केजीएफ’ में आइटम सॉन्ग भी किया था। इसके अलावा मौनी फिल्म मेड इन चाइना में भी  नजर आई थीं। इस फिल्म में उनकी जोड़ी राजकुमार राव के साथ बनी थी। अब वह जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी यह फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.