शादी होते ही मोनी रॉय ने गिराए शर्म हया के परदे, शेयर कि टॉपलेस फोटो

दोस्तो सुना था शादी के बाद लड़किया बदल जाती है पर इतना ज्यादा बदल जाती है ये आज मालूम हुआ। आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में बताने वाले है जो शादी के बाद और भी ज्यादा हॉट और बोल्ड हो गई है जिसका सबूत आपको सोशल मीडिया पर मिल जायेगा ।अभिनेत्री अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरे शेयर करती रहती है जिससे सोशल मीडिया का पारा हाई हो जाता है । आपको बता दे अभिनेत्री अपनी एक तस्वीर की वजह से काफी सुर्खियों में है ।तस्वीर में अभिनेत्री काफी रोमांटिक मूड में लग रही है ।इस से पहले सेम ऐसी तस्वीर प्रियंका चोपड़ा और निक की सोशल मीडिया पर वायरल हुई है ।

वहीं अब मौनी ने पति सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) के साथ इतनी ज्यादा प्राइवेट तस्वीर शेयर कर दी है कि फोटो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. इस तस्वीर में 36 साल की मौनी सूरज नांबियार संग लिपलॉक करती हुई दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने ये तस्वीर जैसी ही शेयर की तो कमेंट सेक्शन में आग लग गई.

लिपलॉक करती आईं नजर

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो लिपलॉक करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में मौनी ब्लू कलर की बैकलेस और ब्रालेस गाउन पहने हुई हैं. जबकि सूरज व्हाइट फुल स्लीव टी-शर्ट के साथ ब्लैक जींस में दिखे. तस्वीर में मौनी और सूरज एक साथ प्राइवेट मोमेंट शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही पीछे का बैकग्राउंड भी बेहद खूबसूरत है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

दिलकश हैं बैकग्राउंड

इस तस्वीर में जहां मौनी और सूरज एक दूसरे के साथ लिपलॉक करते नजर आए तो वहीं बीच के किनारे का ये माहौल इस तस्वीर को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहा है.

खुद शेयर की फोटो

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इस फोटो को सोशल मीडिया पर खुद शेयर किया है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘कुछ ही वक्त हुआ है और मैं तुम्हें अभी से मिस कर रही हूं.’ मौनी की इस तस्वीर पर सेलेब्स और फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

शादी होते ही मोनी रॉय ने गिराए शर्म हया के परदे,शेयर की थी टॉपलेस फोटो

इससे पहले मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर टॉपलेस फोटो शेयर की थी. इस तस्वीर में मौनी केवल चादर लपेटे हुए नजर आ रही हैं. हालांकि तस्वीर में मौनी का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा क्योंकि एक्ट्रेस बैकसाइड लुक दिखाती नजर आईं.

 

Leave a comment

Your email address will not be published.