महिला के 5 बच्चे शादी में गए थे पति आँगन में बैठ था, उठकर देखा तो पत्नी को पनके से लटका पाया

दोस्तों आजकल हम सब अपनों के बहुत करीब होते हुए भी बिलकुल दूर है .एक साथ रहते है खाते है पीते है लेकिन एक दुसरे को समझते हर बात बतानी पड़ती है .कुछ रिश्ते ऐसे भी होते जिसमे कुछ कहने की जरूरत नही पड़ती एक उदास है उसे कोई परेशानी है या वो बहुत खुश है तो दुसरे को अपने आप पता चल जाता है लेकिन कुछ रिश्तो में बताने के बाद भी कोई फर्क पड़ता .लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते है जो अकेले ही परेशानिया फेस करते है किसी से डिसकस नही करते और जब वो अपनी समस्याओ से लड़ते लड़ते हार जाते है तो अपने जीवन को खत्म करने जैस कदम उठाते है और सोचते भी नही उनके बाद उनके परिवार वालो का क्या होगा .आज हम आपको एक ऐसे ही मामले के बारे में बताने वाले है जानने के लिए खबर को९ अंत तक जरुर पढ़े .

राजस्थान के डुंगरपुर जिले में पांच बच्चों की मां संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे पर झूलती मिली. इस दौरान पति घर के बाहर आंगन में बैठा था और उसके बच्चे पड़ोस में शादी में गए हुए थे.युवक जब पानी लेने के लिए अंदर गया तो पत्नी को फंदे पर झूलता पाया. जिसके बाद उसने तुरंत शोर मचाया और गांव वालों को इकट्ठा कर लिया. जब तक महिला को फंदे से उतारा गया तो महिला की मौत हो चुकी थी. इशके बाद पुलिस को सूचना दी गई. जहां आज पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया.

जानकारी देते हुए बिछीवाड़ा थाने के थानाधिकारी रणजीत सिंह ने बताया कि अर्जुन परमार ने बताया कि उसके पांच बच्चे हैं, जिसमें 2 बेटे और 3 बेटियां हैं. गुरुवार शाम के समय सभी बच्चे गांव में एक शादी समारोह में गए थे. वह घर के आंगन में बैठा हुआ था. घर के अंदर पत्नी कोकिला थी. कुछ देर बाद जब वह पानी पीने के लिए घर के अंदर गया तो पत्नी को फंदे पर लटका देखकर चौंक गया. उसकी आवाज सुनकर आसपास गांव के लोग दौड़कर आ गए. वहीं, लोगों ने कोकिला को फंदे से उतारकर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी.

जिसके बाद कोकिला के पति अर्जुन ने मामले की सूचना पुलिस को दी. घटना की सूचना पर बिछीवाड़ा थाने की रतनपुर पुलिस चौकी के प्रभारी हेड कॉन्स्टेबल सुशील कुमार मौके पर पहुंचे और परिजनों से मामले की जानकारी ली. इसके बाद पुलिस ने शव को मौके से उठवाकर डूंगरपुर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां पर पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. बिछीवाडा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इधर कोकिला की मौत के बाद उसके 5 बच्चों के सिर से मां का साया उठ गया है.

Leave a comment

Your email address will not be published.