माँ ने प्रेमी संग मिल कर अपनी 3 साल कि बच्ची को मार,शव मंदिर में छुपाया,बेटे ने पूछा क्यों मारा तो बोली जरुरी था

दोस्तों आज कल बहुत सारी अजीबोगरीब घटनाये सुनने और देखने को मिल रही है जो किसी कारण वश अपने ही बच्चे को मौ”त के घाट उतार देती है इसी प्रकार से आज एक ऐसी खबर सुनने को आई है जो अपनी ही बेटी को अपने प्रेमी के साथ मिलकर मौ “त के घाट उतार दिया .ऐसे में श्री दरबार साहिब में एक 3 साल की बच्ची का शव मिला .और जिस महिला ने इस शव को मंदिर में रखा था उस महिला को राजपुरा की पुलिस ने कल पकड़ लिया. क्योकि चालाकी से महिला राजपुरा में अपनी बच्ची की लापता होने की खबर पुलिस को दर्ज करा रही थी लेकिन उस मंदिर की पूरी कमेटी की तरफ कुछ वीडियो और फोटो दिखाए ,और इस पूरी घटना के वक्त मृतक लड़की का भाई भी अपनी कातिल माँ के साथ था और उसने हत्यारी माँ के बारे में पुलिस को सारी घटना के बारे में बता दिया .

प्रेमी के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट
मित्रो जानकारी के मुुताबिक मंदिर कौर हरियाणा में यमुनानगर की रहने वाली है और वह बुधवार को ही अपने बेटे-बेटी को लेकर अमृतसर आई थी। मां ने बड़ा खुलासा किया है कि उसने ही अपनी तीन साल की बेटी को अपने प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतारा है। वह तीन घंटे तक अपने मृतक बेटी को गोद में लेकर गोल्डन टेंपल में घूमती रही।

3 घंटे तक मृतक बेटी को गोद में लेकर घूमती रही कातिल मां :-

बता दें कि बेटी की हत्या के बाद महिला 3 घंटे तक मृतक बेटी को गोद में लेकर गोल्डन टेंपल में घूमती रही। मौका देखकर महिला श्री दरबार साहिब के पास बने प्लाजा में बच्ची के शव रखकर फरार हो गई।इसके बाद बच्ची का शव मिलने से हड़कंप मच गया। बच्ची की बॉडी मिलने की सूचना SGPC के पास पहुंची। एसजीपीसी ने इसके बाद गोल्डन टैंपल प्लाजा और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला। कैमरे बच्ची को गोद में लिए हुए महिला घूमती नजर आई। बच्ची का मुंह ढंका हुआ था और उसके शरीर में कोई हरकत नहीं थी। महिला के साथ उसका सात साल का बेटा भी था। एक अन्य कैमरे की फुटेज में यही महिला बड़े बैग के साथ भी दिखी लेकिन उस समय उसके पास बच्ची नहीं थी। इसके आगे जानने के लिए बने रहे हमारे साथ हमेशा के लिए धन्यवाद.

Leave a Reply

Your email address will not be published.