एयरपोर्ट पर माँ को लेने पहुंचा बेटा, माँ ने देखते ही करदी चप्पलो की बरसात, विडियो हुआ वायरल

दोस्तों माँ और बच्चे का रिश्ता एक ऐसा रिश्ता है जो कभी नही बदलता .एक बच्चा कितना भी बड़ा हो जाये माँ के लिए वो बच्चा ही होता है .माँ के दिल में उसके लिए प्यार ,चिंता ,फ़िक्र सब एक समान रहती है कभी नही बदलती .एक माँ अपने बच्चे पर बेशुमार प्यार बरसाती है .फिर वो न जगह देखती है न समय .माँ के गुस्से में भी प्यार होता है और मार में भी .माँ का प्यार जताने का अपना ही अलग अंदाज है .आज हम आपको ऐसे ही एक मामले के बारे में बताने वाले है जिसमे एक माँ ने एअरपोर्ट पर सबके समने अपने ही बेटे पर करदी चप्पलो की बारिश .

मां की पिटाई का ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में मां अपने बच्चे की चप्पल से पिटाई कर देती है। महिला का बच्चा भी एक जवान लड़का है। हैरत की बात ये रहती है कि वह बेटे को एयरपोर्ट जैसे सार्वजनिक जगह पर ही चप्पल से मारना स्टार्ट कर देती है। उसे इस बात की कोई परवाह नहीं होती है कि कौन देख रहा है या लोग क्या कहेंगे।

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बेटा मां रिसीव करने एयरपोर्ट जाता है। बेटे के एक हाथ में गुलदस्ता और दूसरे में ‘हमने आपको बहुत मिस किया’ वाला एक पोस्टर होता है। वह बड़ी ही खुशी के साथ मां से मिलने जाता है। लेकिन जैसे ही मां बेटे के पास पहुँचती है तो तुरंत अपनी चप्पल निकाल लेती है।इसके बाद मां एक आव देखती है न ताव और चप्पल से बेटे की धुनाई करने लगती है। अचानक बेटे पर जैसे चप्पलों की बरसात हो जाती है। उधर बेटा भी झुककर मां के चप्पलों को अपने शरीर पर लेता है।

लोगों ने दी शानदार रिएक्शन

जब मां बेटे की चप्पल से पिटाई कर रही होती है तो आसपास खड़े लोग बड़े ध्यान से देख रहे होते हैं। उन्हें समझ नहीं आता है कि आखिर ये हो क्या रहा है? ये मां आखिर अपने बेटे को क्यों मार रही है? इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अनवर नाम के शख्स ने साझा किया है। उसने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा ‘मेरी माँ वापस आ गई।

अनवर के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है। इसे अभी तक 61 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं इस वीडियो पर लोगों के दिलचस्प कमेंट्स भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “मां तो आखिर मां ही होती है।” वहीं दूसरे ने कहा “ये मां का प्यार जताने का तरीका है।” फिर एक ने लिखा “मां की मार में भी प्यार छिपा होता है।” एक अन्य यूजर लिखता है “ये देख मुझे मेरी मां की पिटाई याद आ गई।”

वैसे आपकी मां आपकी पिटाई कैसे किया करती थी हमे कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं।

Leave a comment

Your email address will not be published.