बहु ने अपनी सास के साथ मनाया हनीमून, बेटे कि जिद दी माँ भी हनीमून पर साथ चले

दोस्तो सभी अपने माता पिता से बहुत प्यार करते है और माता पिता भी अपने बच्चो से बहुत प्यार करते है ।लेकिन इनका हर समय हर जगह एक साथ रहना संभव नहीं है l अब शादी को लेकर हर लड़के लड़की के अरमान होते है शादी के बाद हनीमून पर जब वो जाए एक दूसरे के साथ कुछ हसीन पल बिताए जो जीवन भर उन्हे याद रहे ।अब हनीमून पर कोई अपने माता पिता को साथ ले जाए तो ये तो सुनने में ही अजीब लगता है हनीमून पर भी भला कोई किसी को साथ ले जाता है तो इसका जवाब है हां आज हम आपको ऐसे ही शख्स के बारे में बताने वाले है जो अपने हनीमून पर अपनी मां को ले गया ।बेचारी पत्नी ने किए कई है रा न करने वाले खुलासे जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े।

एक युवक की नई-नई शादी हुई। पत्नी का लेकर हनीमून पर गया, मगर जाने से पहले वह कुछ ऐसा कर बैठा, जिससे पत्नी का मूड जाने से पहले ही खराब हो गया। दरअसल, इस हनीमून ट्रिप पर अपनी मां को भी साथ ले गया। पत्नी का कहना है कि पति ने अपनी मां को इस ट्रिप पर साथ ले जाकर पूरा मजा किरकिरा कर दिया। हालांकि, युवक मां को अपने साथ क्यों ले गया, यह जानने के बाद आपको भी युवक पर गुस्सा आएगा।

यह खुलासा महिला ने एक टीवी शो पर किया है। टीवी चैनल का नाम है टीएलसी और इस टीवी शो का नाम है ‘आई लव अ मम्माज् ब्वॉय’। महिला ने बताया कि करीब दस साल तक वह युवक के साथ रही। इस बीच उनके दो बच्चे हुए। युवक महिला से एक साल छोटा है। महिला का नाम ट्रेसी है और उसकी उम्र करीब 30 साल है, जबकि युवक की उम्र 29 साल है और उसका नाम ब्रायन है। दोनों शादी से पहले लिव-इन में रह रहे थे और इस दौरान ट्रेसी ने दो बच्चों को जन्म भी दिया।

बच्चों का ख्याल रखने के लिए ले गया मां को, टीवी शो में बताया कुछ और 


शादी होने के बाद ब्रायन और ट्रेसी ने हनीमून प्लान किया। मगर बच्चों का ख्याल कौन रखेगा या फिर वे उन्हें कहां छोड़कर जाएं, इस पर बात चल ही रही थी कि ब्रायन के दिमाग में घटिया सा आइडिया आया। उसने अपनी मां जेन को बच्चों की देखभाल के लिए ले चलने का फैसला किया। उसने सोचा कि जब वह और ट्रेसी मस्ती कर रहे होंगे तब जेन बच्चों का ख्याल रखेगी। इस टीवी शो में ब्रायन ने बताया कि वह अपनी मां जेन से प्यार करता है और उनके लिए कुछ भी करने को तैयार है। जेन की शादी नहीं हुई है और वह सिंगल मदर है। ऐसे में कोशिश यह थी मां को भी इस स्पेशल टाइम में ले जाया जाए।

ब्रायन से शादी का मतलब जेन से शादी करना, हर समय वह साथ रही 


वहीं, ट्रेसी ने बताया कि हनीमून पर ब्रायन हमेशा जेन के साथ-साथ रहता। हमें हर पल में उन्हें भी शेयर करना पड़ता था। हम कहीं घूमने भी जाएं तो उन्हें साथ ले जाना पड़ता। ऐसे में ब्रायन से शादी करने का साफ मतलब है कि मैंने जेन से शादी की है। एक बार मैं और ब्रायन कमरे  में बाथटब में थे, तभी वहां जेन भी आ गई। यह बिल्कुल असहज करने वाली स्थिति थी। हालांकि, अब ऐसा नहीं होगा और मैं कोशिश करूंगी कि हम दोनों के बीच में जेन नहीं आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.