लड़की के ऊपर अचानक चढ़ गया बन्दर और कने लगा ऐसी हरकत कि आपको भी शर्म आ जाए,देखिये वीडियो

मित्रों अक्सर देखा जाता रहा है,कि बंदर इंसान की तरह हरकतें करते कई बार पाये गये है इसलिए इनको नकलची बंदर भी कहा जाता है, सोशल मीडिया कई ऐसे वीडियो वायरल होते रहे हैजिनमें बन्दर कुछ अजीबो गरीब हरकत करते पाये गये है। जैसेकि बंदर का एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें उसे इंसान के घर में इंसानों की तरह कपड़े धोते देखा गया है। यहां तक कि ये बंदर पानी के टब, ब्रश और साबुन के साथ बैठा वीडियो में दिखाई देता है यहां तक कि ये कपड़ों को पटक पटक कर धोता भी है, पर हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बैठी महिला पर अचानक चढ़ा बंदर और किया शर्मनाक हरकत वीडियो देखकर आप लोग भी सोच में पड़ जायेगें।

दरअसल बंदर चंचल और खुराफाती होते है यह सबको पता है। इनके कारनामे ऐसे होते हैं कि कभी-कभी लोगों को परेशान हैरान कर देते हैं और कभी ऐसे होते हैं जो देखकर हंसते हंसते पेट में दर्द होने लगता है। इनके अपने करतब होते हैं उनका जो दिल चाहता है वह करते हैं। ऊपर से नकल मारने में माहिर बंदरों से ही जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखने को मिला। जिसमें इनकी हरकतें देखकर हंसी कंट्रोल नहीं हो रही। वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे बंदर इंसानों की नकल करने में कितने माहिर होते हैं। उनकी हरकतें ऐसी होती हैं कि हर कोई से प्रभावित हो जाता है। इसीलिए लोग इन्हें घर में पालते हैं। मनोरंजन का एक यह भी माध्यम है कि बंदर से मदारी वाले खेल हर किसी को हंसा देते हैं। वीडियो में भी आप देखेंगे बंदर किस तरह से इंसानों की नकल कर रहा है और उनकी तरह प्यारी-प्यारी हरकतों से दिल जीत रहा है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि बन्दर अपनी नादान हरकतों से लोग हैं। जो इन से दूर भाग रहे हैं और दूर बैठकर ही मस्ती कर रहे बंदर को देख रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो छा गया जिसमें बंदरों की हरकतों ने लोगों को खूब हंसाया। किस तरह से यह अपने नादान हरकतों से लोगों को हंसा रहे हैं। यह वीडियो देखकर आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। जिसे यूट्यूब के @NJK animal documentary अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को लाख से भी ज्यादा बार देखा गया और 1,7 के लाइक मिल चुके हैं। वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं और हंसते-हंसते बुरा हाल हुआ है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों कि क्‍या प्रति क्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

Leave a comment

Your email address will not be published.