मीका सिंह ने की घोड़ी चढ़ने की तैयारी,इस लड़की को बनायेंगे दुल्हनियां

दोस्ती पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में लगातार शहनाईया बज रही है सालो एक दूसरे को डेट करने के बाद सितारे शादी के बंधन में बंध रहे है । शादियां होते ही सितारों ने गुड न्यूज देना भी शुरू कर दिया है ।अब सितारों की सोशल मीडिया पर शादी ,हनीमून की तस्वीरे देख किसी का भी शादी करने का दिल कर जाए ।ऐसा ही कुछ पंजाबी सिंगर मीका सिंह के साथ हुआ है ।खबर सामने आई है कि लगता है आखिर मीका को उनके पसंद की लड़की मिल गई है इसलिए तो मीका सिंह घोड़ी चढ़ने की तैयारिया बड़े जोरों शोरों से कर रहे है आखिर कौन है वो लड़की जो बनेगी मीका की दुल्हनिया जानने के लिए लेख को अंत तक जरूर पढ़े.

मीका सिंह के स्वयंवर- मीका दी वोटी में यूं तो कई खूबसूरत एवं टैलेंटेड लड़कियां मीका सिंह से शादी करने का ख्वाब लेकर आई हैं। सभी मीका को इंप्रेस करने का पूरा प्रयास कर रही हैं। लड़कियां तो खुलेआम मीका के लिए अपने प्यार का इजहार कर रही हैं। मगर सबसे बड़ा सवाल ये था कि आखिर मीका किस लड़की से सबसे अधिक इंप्रेस हुए हैं। अब इस प्रश्न का उत्तर भी मीका सिंह ने स्वयं ही दे दिया है। मीका के स्यवंयर के नए एपिसोड में फराह खान ने ग्रैंड एंट्री ली। फराह खान मीका सिंह को अपना भाई मानती हैं। ऐसे में फराह खान ने सभी लड़कियों से मिलकर उनका टेस्ट लिया तथा ये जानने का प्रयास किया कि आखिर उनके भाई मीका के लिए कौन सी लड़की सबसे बेस्ट रहेगी। 

शो के एक प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि लड़कियों से मिलने के पश्चात् फराह खान मीका सिंह को सभी लड़कियों की खूबियां एवं खामियां बताती हैं। फराह खान प्रांतिका (स्वयंवर में आई प्रतियोगी) के बारे में बात करते हुए कही हैं कि वो छोटी बच्ची की भांति है। इसपर मीका बोलते हैं- मुझे अभी तक प्रांतिका सबसे बेस्ट लगी है। ये सुनकर फराह खान भी खुश हो जाती हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.