ऋतिक से भी ज्यादा हैंडसैम है मंदाकिनी का बेटा,फैन्स बोले मंदाकिनी की तरह ही क्यूट गुड लुकिंग है

दोस्तों बालीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस मन्दाकिनी को जानते होगे इन्होने बालीवुड इंडस्ट्री को बहुत सारी हिट फिल्मो में काम किया है  एक्ट्रेस की मासूमियत और सुन्दरता लोगो को घायल कर जाती है 1985 के दौरान आई फिल्म राम तेरी गंगा मैली के कारण वह रातो -रात सुपरस्टार बन गयी इसी मूवी में राज कपूर एक्टर की खोज मानी जाती है लेकिन कुछ दिनों के बाद इसने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली है 26 वर्ष बाद अभिनेत्री ने इंडस्ट्री में वापसी की तो वह सुर्खियों में काफी बन गयी, क्योकि लोग उनके पूरे परिवार के बारे में जानना चाहते है अगर इनके पूरे परिवार के बारे में विस्तार से जानना चाहते हो तो पोस्ट के अंत तक बने रहे

दोस्तों मंदाकिनी के इकलौते बेटे हैं रब्बिल ठाकुर. वह मंदाकिनी की तरह ही बेहद क्यूट गुड लुकिंग हैं. और  मंदाकिनी ने बताया कि वह अपने बेटे के लिए साजन अग्रवाल के म्यूजिक वीडियो में काम करने को तैयार हुईं.  मां के इमोशन पर आधारित इस गाने में वह अपने बेटे के साथ नजर आईं, जिसका टाइटल है ‘मां ओ मां’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandakini (@mandakiniofficial)

बता दें कि मंदाकिनी का बेटे रब्बिल बेहद हैंडसम हैं. लुक में वह किसी चॉकलेटी एक्टर से कम नहीं हैं. और हो भी क्यों नहीं, आखिर मंदाकिनी के बेटे जो हैं. रब्बिल अन्य स्टारकिड्स की तरह फेमस नहीं हैं, क्योंकि उनकी मां और उनका परिवार लंबे समय से लाइमलाइट से दूर रहा. हालांकि जब से मंदाकिनी ने कमबैक किया है, फैंस उनके बच्चों को भी पलकों पर बिठा रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandakini (@mandakiniofficial)

मंदाकिनी राम तेरी गंगा मैली के बाद ‘डांस डांस’, ‘लड़ाई’, ‘कहां है कानून’, ‘नाग नागिन’, ‘प्यार के नाम कुर्बान’, ‘प्यार करके देखो’ जैसी कई सफल फिल्मों में नजर आईं. मंदाकिनी को आखिरी बार 1996 में रिलीज हुई फिल्म ‘जोरदार’ में गोविंदा, आदित्य पांचोली और नीलम कोठारी के साथ देखा गया था .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mandakini (@mandakiniofficial)

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राज कपूर की फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ में पतली सी साड़ी पहन कर मंदाकिनी ने बवाल कर दिया था. उस दौर में यह किसी एक्ट्रेस के लिए बहुत बड़ी बात थी. 90 के दशक की इस एक्ट्रेस का नाम दाउद इब्राहिम के साथ जुड़ा. बाद में उन्होंने शादी कर ली और फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया.

Leave a comment

Your email address will not be published.