65 फिल्मों में ऑफर के बाद नही मिली फ़िल्म”क्योकि मैंने हीरो के साथ..”मल्लिका ने खोला राज

दोस्तों बालीवुड की सबसे हॉट और बोल्ड सीन देने वाली एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत को सभी लोग जानते है अभी हाल ही में इनकी एक फिल्म “आरके आरके”रिलीज हुयी थी जो बालीवुड में अपना धमाल नही मचा पाई है बता दे कि मल्लिका ने काफी समय के बाद फ़िल्मी दुनिया में एक फिर कदम रख दिया है और इसके पहले भी एक्ट्रेस कई सारी फिल्मो में नजर आ चुकी है उन्होंने तो कई फिल्मो में बोल्ड किरदार भी निभाए है जिसकी वजह से ये हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है जिसके कारण इनको काफी आलोचनाओ का भी सामना करना पड़ता है एक्ट्रेस ने अभी हाल ही में इंडस्ट्री के प्रति एक बहुत बड़ा खुलासा किया है की 65 फिल्म में काम करने के बावजूद भी उनको क्यों नही मिल  पाया फिल्मो का ऑफर इसका खुलासा इन्होने एक इंटरव्यू के दौ-रान इंडस्ट्री का किया पर्दा साफ. जानने के लिए बने रहे लेख के अंत तक.

करियर को लेकर मल्लिका का खुलासा :-

एक वक्त था, जब मल्लिका शेरावत की हॉटनेस के आगे बॉलीवुड की बाकी अभिनेताओं की असर फीका पड़ने लगा था, हालांकि अब मल्लिका शेरावत फिल्मों से काफी कम नजर आती हैं। अब बीसीसी हिंदी को दिए अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए बताया कि उनके पास 65 स्क्रिप्ट पड़ीं थी, लेकिन फिर भी उनमें से एक भी रोल उनको नहीं मिला, जिसकी वजह उन्होंने फिल्म के हिरो के साथ कॉम्प्रोमाइज नहीं किया।

‘मेरा काफी नुकसान हुआ, क्योंकि…’ :-

अपने इंटरव्यू में मल्लिका शेरावत ने कहा, ‘मेरा काफी नुकसान हुआ। हीरो को अपनी गर्लफ्रेंड को फिल्म में लेना होता था, कितने रोल छूट गए, क्योंकि मैंने फिल्म के हीरो के साथ किसी तरह का समझौता नहीं किया। जिसके कारण मैंने बहुत से किरदार अपने हाथ से गंवाए। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मुझे याद है कि मेरे पास फिल्मी की 65 स्क्रिप्ट थी और उनमें से एक भी रोल मुझे नहीं मिला, क्योंकि फिल्म के हीरो को ऑब्जेक्शन था।

बॉलीवुड में काफी मुश्किलों से भरा सफर :-

वहीं बॉलीवुड में किसी आउटसाइडर के अपने करियर बनाने को लेकर मल्लिका ने कहा कि इंडस्ट्री में बने रहना काफी मुश्किल हैं, जब तक आप किसी फेमस  फैमिली से नहीं आते या फिर आपका इस इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं है तो। वहीं इसी के साथ मल्लिका ने एक बात और ऐड करते हुए कहा कि अगर आपका कोई फिल्मी ब्वॉयफ्रेंड नहीं है, तो बॉलीवुड में आपका टिकना काफी मुश्किलों से भरा है।

‘मेरा रोल एडिट किया गया’ :-

अपने अब तक के करियर को लेकर भी मल्लिका काफी संतुष्ट नजर आईं। उन्होंने कहा कि मैंने जिस तरह से फिल्मों में काम किया है, उससे में खुश हूं। वहीं उन्होंने कहा कि अब ओटीटी से काफी कुछ बदला है। अपनी फिल्मों के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि ‘गुरु’ फिल्म में मेरा काफी मजबूत सपोर्टिंग रोल था, लेकिन उसे एडिट किया गया था।

Leave a comment

Your email address will not be published.