हॉट लगने के चक्कर में मलाइका अरोरा ने पहना साटन गाउन,बीच इवेंट में होना पड़ा शर्मिंदा

दोस्तों बालीवुड एक ऐसी दुनिया है जहा पर अभिनेत्रिया हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों बटोरती  रहती है .पर्सनल लाइफ  को लेकर तो कभी लव लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती है .इसी प्रकार से बालीवुड की सुपर स्टार मलाइका अरोड़ा ने इन दिनों कुछ तस्वीरे और वीडियोज शेयर करके सोशल मीडिया में धमाल मचा दी है . इनका यह स्टाइलिश लुक काफी देखने वाला है  ये अपने हॉट अवतार से फैंस को दीवाना बनाये रखती है और फैंस भी उनके इन तस्वीरों पर प्यार लुटाने में कोई कसर नही छोड़ते है. इसी वजह से कई बार मलाइका अपने फैशन सेंस की वजह से ट्रोलिंग का शिकार भी  हुयी हैं। इस बार भी कुछ ऐसा हुआ कि मलाइका शो के दौरान कुछ ऐसी ड्रेस पहनकर गयी कि स्वयं ही शर्मिदगी  का शिकार हो गयी . अभिनेत्री के स्टाइलिश लुक के बारे में जानने के लिए बने रहे लेख के अंत तक.

मलाइका अरोरा ने पहना ऐसा ड्रेस की हुई शर्मिंदी का शिकार, देखे वीडियो

ब्यूटी पेजेंट में भाग लेने वाले बॉलीवुड सितारे शोस्टॉपिंग डिज़ाइनर गाउन में अपने स्टाइलिश लुक में पहुंचे। इवेंट में बेस्ट ड्रेस्ड सेलेब्स की लिस्ट में हमारी पहली पिक कोई और नहीं बल्कि मलाइका अरोड़ा हैं। बॉलीवुड स्टाइल आइकन ने एक न्यूड टोन, कस्टम-डिज़ाइन मनीष मल्होत्रा ​​​​का गाउन पहना और तुरंत सभी का ध्यान खींचा। हालांकि रंग की पसंद को कम करके आंका गया था। स्टाइलिश अभिनेत्री ने अपने फैशन सेंस से एक बार फिर सबको चौंका दिया है। बॉलीवुड की यम्मी-मम्मी मलाइका अरोड़ा को सबसे हॉट सेलिब्रिटी में से एक माना जाता है। हाल ही में, वह ‘फेमिना मिस इंडियन 2018’ के फिनाले में हमेशा की तरह बेहद स्टनिंग लग रही थीं। मलाइका प्रतिष्ठित प्रतियोगिता के लिए सेलिब्रिटी जजों में से एक थीं। 15 साल के लड़के की मां मलाइका खुद को बहुत अच्छे से मेंटेन करती हैं और हर गुजरते दिन के साथ खूबसूरत होती जा रही हैं।

फेमिना मिस इंडिया 2018 के फिनाले में पैपराजी के लिए पोज देती मलाइका। 44 वर्षीय बॉलीवुड स्टनर रेड कार्पेट पर साटन के गाउन में काफी हॉट लग रही थी। आपकी जानकारी के लिए बता दे की Movie Talkies” नामक एक यूट्यूब अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया गया है और इन वीडियो में मलाइका अरोड़ा ने सबका दिल चुरा लिया हे। अब तक इस वीडियो को लाख से ज्यादा लोग देख चुके है। अब तक इस वीडियो को हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके है।

Leave a comment

Your email address will not be published.